Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अंडर आर्म्स के बाल दिखाती है ये मॉडल, करोड़ों में है कमाई, लोग देते हैं गालियां

Fenella Fox अपनी तस्वीर ऑनलाइन पोस्ट करती हैं और करीब 8 लाख रुपये महीने कमाती हैं. उनकी नेट वर्थ करोड़ों में है.

अंडर आर्म्स के बाल दिखाती है ये मॉडल, करोड़ों में है कमाई, लोग देते हैं गालियां

Fenella Fox.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आमतौर पर महिलाएं आर्मपिट को लेकर बहुत सेंसेटिव होती हैं. अगर कोई मॉडलिंग में है तो जरा भी बाल बढ़ने पाएं, उससे पहले उन्हें रिमूव कर लेती हैं. ब्रिटेन में एक मॉडल ऐसी भी है, जिसकी कमाई, उसके आर्मपिट के बालों की वजह है. वह अंडर आर्म्स के बाल दिखाती है और वीडियो ब्लॉगिंग करती है. अपनी तस्वीरों से वह लाखों की कमाई करती है. ऐसा नहीं है कि नेचुरल दिखने के लिए लोग उसकी तारीफ करते हैं. लोग सुबह से लेकर देर रात तक, उसके हर पोस्ट पर गालियां बकते हैं.

फेनेला फॉक्स वॉर्सेस्टर की रहने वाली हैं. उन्होंने आपबीती बताते हुए एक किस्सा सुनाया है. उन्होंने कहा कि वह ऑनलाइन और पर्सनल अटैक के चलते पोस्ट ट्रॉमेटिक स्ट्रेस डिसऑर्डर (PTSD) से पीड़ित है. 

फेनेला फॉक्स का कहना है कि लोगों की आम धारणा के उलट, उन्हें व्यवहार करने के लिए गाली मिलती है. वह सौंदर्य के सदियों से चले आ रहे पुराने मानक को नहीं मानती हैं, इसलिए पुरुष उन्हें गाली देते हैं. लोग उनसे कहते हैं अंडर आर्म्स में बाल रखने पर वे सुंदर नहीं दिख सकती हैं.  उन्हें लोग गालियां देते हैं.

इसे भी पढ़ें- बस में यात्रियों के बीच बैठ वैक्सिंग करने लगी महिला, देखें वायरल वीडियो

बाल दिखाकर कमाती हैं 8 लाख महीने 
डेली मेल यूके की एक रिपोर्ट के मुताबिक फेनेला फॉक्स का दावा है कि जब से उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना कैंपेन शुरू किया है तब से ऐसे कई मौके आए हैं जब लोग उनका पीछा करते हैं. फेनेला अपने सोशल मीडिया पोस्ट से करीब 8 लाख रुपये प्रति माह कमाती हैं. उन्हें दूसरे विज्ञापनों से भी पैसे मिलते हैं.

लोग देते हैं गालियां और रेप की धमकी
फेनेला बॉडी शेमिंग के खिलाफ हैं. वह वीडियो ब्लॉगिंग करती हैं, तस्वीरें शेयर करती हैं और रील्स बनाती हैं. कुछ लोग कहते हैं कि फेनेला को फांसी दे देनी चाहिए. लोग उन्हें स्टॉक करते हैं. साल 2018 में एक शख्स ने ऑनलाइन लिखा कि वह ऐसे बाल दिखाने के लिए उसका रेप कर सकता है. 

4 करोड़ से ज्यादा कर चुकी हैं कमाई 
फेनेला फॉक्स ने महज 18 साल की उम्र में एडल्ट इंडस्ट्री में काम करना शुरू कर दिया था और पिछले कुछ साल में केवल अंडर आर्म्स दिखाकर उन्होंने 4 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है. 

ये भी पढ़ें: भारत ने हटाई कनाडा निवासियों के लिए वीजा पर रोक, अभी इन लोगों को ही दी गई है छूट

क्यों करती हैं ऐसा 
फेनेला का कहना है कि लोग जो महिलाओं के बारे में सोचते हैं,महिलाएं वैसी नहीं होती हैं. वे समाज के स्वीकृत सौंदर्य मानकों के खिलाफ हैं. अगर वे अपने शरीर के साथ सहज हैं तो लोगों को भी होना चाहिए. उन्होंने पहाड़ों और बीच पर भी बिकनी शूट कराया लेकिन अपने अंडर आर्म्स के बालों के साथ. 

फेनला कहती हैं, 'मैंने मेकअप करना बंद कर दिया, अपने बालों को स्टाइल से बांधना बंद कर दिया है. मैं शेविंग नहीं करती हूं. अपने शरीर को नेचुरली ग्रो करने देती हूं.' उनके सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर्स हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement