Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Chhattisgarh: मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल में 'भूत' से डरे छात्र, पुलिसवालों ने की जांच तो रह गए हैरान, देखें वायरल वीडियो

Ghost Viral Video: मेडिकल कॉलेज की डीन ने इन भूत की बातों को अफवाह बताया है. हालांकि छात्रों के बीच भूत को लेकर खौफ की स्थिति है.

Chhattisgarh: मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल में 'भूत' से डरे छात्र, पुलिसवालों ने की जांच तो रह गए हैरान, देखें वायरल वीडियो

Ghost Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले के एक सरकारी मेडिकल कॉलेज के बॉयज हॉस्टल से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां के बॉयज हॉस्टल में एक भूत होने की अफवाह फैल गई है जिसने हॉस्टल में मौजूद सभी छात्रों को डरा दिया है. छात्रों का कहना है कि हॉस्टल की लॉबी के पास से एक लड़की के हंसने की आवाज आती हैं. हालांकि मामले में जब पुलिस पहुंची तो उसने कुछ ऐसा देखा जिसे देख सभी हैरान रह गए.

छात्रों का दावा है कि लड़की की हंसने की आवाज आ रही थी लेकिन जब वे अपने कमरे से बाहर आए तो उन्हें कोई नहीं दिखा जिससे वह ज्यादा डर गए थे. इसके बाद पुलिस की एक टीम भी हॉस्टल में छानबीन करने पहुंची थी. पुलिस की मौजूदगी में भी हंसी-ठहाकों की आवाजें आ रही थीं लेकिन पुलिस पहले यह नहीं समझ पाई कि आखिर यह आवाज कहां से आ रही थी.

चालान काटने वाले कैमरे ने खोली पति की पोल, पत्नी तक पहुंचाई वो फोटो जिससे हो गया बवाल

शरारती व्यक्ति की हरकत

रिपोर्ट के मुताबिक इस मेडिकल कॉलेज के बॉयज हॉस्टल में 54 छात्र रहते हैं. जब लड़कों को आवाजें सुनाई देने लगीं तो हॉस्टल में सिर्फ 5-6 लड़के थे क्योंकि बाकी गर्मी की छुट्टियों में घर चले गए थे. बॉयज हॉस्टल में भूत के दावों को लेकर मेडिकल कॉलेज की डीन यास्मीन खान ने कहा कि यह सब अफवाह है. “जब मुझे इस घटना के बारे में पता चला, तो मैंने महासमुंद पुलिस अधीक्षक से बात की और उन्हें पूरी जानकारी दी. छात्र छुट्टियां मनाने घर चले गए हैं. यह किसी शरारती व्यक्ति द्वारा किया गया है.”

संसद में स्पीकर ने नहीं सुनी बात तो सांसद उतारने लगा कपड़े, जानिए कहां हुआ ऐसा

पुलिस को जांच में मिला ब्लूटूथ स्पीकर

पुलिस ने भी इस मामले में जांच की है. महासमुंद जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आकाश राव ने कहा, "इसकी सूचना मिली तो हमारी पुलिस टीम हॉस्टल में गई. जिस परिसर से आवाज आ रही थी उस परिसर में महज 5-6 छात्र थे. हालांकि उस कमरे में एक टीवी और एक स्पीकर भी था जिसे ब्लूटूथ के माध्यम से जोड़ा जा सकता था." 

Boyfriend की तलाश में है ये खूबसूरत लड़की, पसंदीदा लड़के के लिए बनाई इतनी लंबी लिस्ट कि हैरान रह गए लोग

ऐसे में संभावनाएं हैं कि किसी शरारती तत्व ने जानबूझकर  ब्लूटूथ स्पीकर के जरिए इन आवाजों को प्ले किया था. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement