Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बीच सड़क पर ठुमके लगाकर लड़की ने 'लूटा दिलवालों के दिल का करार', वायरल वीडियो पर लोगों ने किए मजेदार कमेंट

Viral Video: वायरल वीडियो में जहां कुछ लोगों को लड़की का डांस लोगों को काफी पसंद आया है तो वहीं कई सोशल मीडिया यूजर्स ने लड़की की क्लास ही लगा दी है.

बीच सड़क पर ठुमके लगाकर लड़की ने 'लूटा दिलवालों के दिल का करार', वायरल वीडियो पर लोगों ने किए मजेदार कमेंट

Girl Dancing Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आज के वक्त में लोग फेमस होने के लिए सोशल मीडिया का सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है. एक वीडियो किसी को पॉपुलर बना देता है जिससे वह सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर तक बन जाते हैं. सबसे ज्यादा खास बात यह है कि लोग ऐसी विचित्र जगहों पर डांस करते नजर आते हैं, जहां कोई भी सोच नहीं सकता है. कुछ ऐसे ही एक लड़की ने डांस कर लोगों का दिल लूटने का प्रयास किया था जिसे सबसे ज्यादा ट्रोल किया जाने लगा.

वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि एक लड़की बीच सड़क पर खड़ी होती है और अचानक डांस करने लगती है. लड़की ऐसी जगर डांस कर रही है, जहां लोगों की आवाजाही काफी ज्यादा है लेकिन इन सबको नजरंदाज करते हुए ये लड़की गजब का डांस करने लगती है. 

मॉडल के गलत तरीके से काट दिए बाल, सलून को देना होगा 2 करोड़ रुपये का मुआवजा

वायरल वीडियो में लड़की बॉलीवुड के फेमस गाने 'दिलवालों के दिल का करार' पर डांस कर रही है. बता दें कि लड़की को ऐसे बीच सड़क पर डांस करते देख आस पास के लोग उसे आश्चर्यनजक रूप से देखने लगते हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम हैंडल bhoomi_gandhi24 द्वारा शेयर किया गया है. 

स्पर्म डोनेट करके 550 से ज्यादा बच्चों का बाप बन गया ये आदमी, अब लगा दी गई रोक

इस वीडियो पर लोगों ने अजीबो-गरीब कमेंट किए हैं. कुछ लोगों ने लड़की के डांस को खराब बताया है और यह तक कह दिया है कि वह डांस करने से पहले डांस सीख ले. वहीं कुछ लोग तो वीडियो के बैकग्राउंड में लोगों के रिएक्शन पर भी कमेंट कर रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement