Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

‘चोली के पीछे’ गाने पर लड़की का डांस हुआ वायरल, देखने वाले देखते रह गए

कॉलेज फेयरवेल में एक लड़की ने ऐसा डांस किया है, जिसे देखकर लोगों ने दांतो तले अंगुली दबा ली है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. साड़ी पहनी इस लड़की ने कमाल का डांस किया है.

‘चोली के पीछे’ गाने पर लड़की का डांस हुआ वायरल, देखने वाले देखते रह गए

Kanika Gopal (Instagram/@_kanikagopal)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 'चोली के पीछे क्या है, चोली के पीछे.' साल 1993 में आई एक्शन-ड्रामा फिल्म खलनायक का यह गाना हमेशा से विवादों में रहा है. लोग एक अरसे से इस गाने को अश्लील बताते रहे हैं. पर यह सच है कि गाना अक्सर सुर्खियों में रहता है. कोई ऐसी शादी नहीं होती, जिसमें लोग इस गाने पर थिरकें न. अब एक कॉलेज फेयरवेल में इस गाने पर एक लड़की का डांस वीडियो वायरल हो रहा है.

अलका याग्निक और इला अरुण के गाए इस गाने पर एक लड़की थिरकती नजर आ रही है. लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल की जुगलबंदी और आनंद बख्शी के लिखे इस गीत को लड़की ने जीवंत कर दिया है.

लाल साड़ी और व्हाइट ब्लाउज में इस लड़की ने ऐसा डांस धमाका किया है कि लोग देखकर हैरान हैं. लड़की के डांस मूव्स ऐसे हैं जैसे किसी बॉलीवुड कोरिग्रॉफर ने डांस सिखाया हो. इस गाने को देखकर लोग हैरान हैं.

इसे भी पढ़ें- Chhattisgarh: मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल में 'भूत' से डरे छात्र, पुलिसवालों ने की जांच तो रह गए हैरान, देखें वायरल वीडियो

डांस करने वाली लड़की का नाम कनिका गोपाल है. इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर इस लड़की ने लिखा, 'ये 4 साल असहनीय थे लेकिन इस जगह ने मुझे इससे उबरने में मदद की. इसने मुझे वह बनाया जो मैं आज हूं.'

इसे भी पढ़ें- चालान काटने वाले कैमरे ने खोली पति की पोल, पत्नी तक पहुंचाई वो फोटो जिससे हो गया बवाल

देखें लड़की का डांस वीडियो-

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kanika (@_kanikagopal)

कौन हैं डांस करने वाली लड़की?

कनिका गोपाल के इंस्टा बायो के मुताबिक वह इंजीनियर, डांसर और आर्टिस्ट हैं. उनके डांस मूव्स पर लोग फिदा हैं. उनके डांस को देखकर लोग फिदा हो गए हैं. यह वीडियो लाखों लोग देख चुके हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement