Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

तेज रफ्तार बस ने तोड़ा सिग्नल, सीधे SUV से टकरा गई, देखें रफ्तार का डरावना Viral Video

Accident Viral Video: यह हादसा कोलकाता में हुआ है, जिसमें पूरी तरह से बस ड्राइवर की गलती नजर आ रही है. हादसे में कार सवार लोगों को चोट नहीं लगी है, लेकिन बस के कई यात्री घायल हो गए हैं.

तेज रफ्तार बस ने तोड़ा सिग्नल, सीधे SUV से टकरा गई, देखें रफ्तार का डरावना Viral Video

Kolkata में तेज रफ्तार बस सिग्नल तोड़कर निकलने की कोशिश में कार से टकरा गई.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Shocking Video- शहर की सड़कों पर तेज रफ्तार में गाड़ी चलाना अपनी जान को दांव पर लगाने जैसा है. यदि वह तेज रफ्तार वाहन कोई बस है तो निश्चित ही कई अन्य लोगों की जान उस सड़क पर जाना तय है. कोलकाता में भी एक ऐसा ही नजारा सामने आया है, जहां तेज रफ्तार से बस दौड़ा रहे ड्राइवर ने एक बेहद व्यस्त सड़क पर लगी रेड लाइट की भी परवाह नहीं की और सीधे सिग्नल जंप कर गया. इसके चलते ग्रीन लाइट पर निकल रही एक SUV कार सीधे बस से जा टकराई. हालांकि इस हादसे में किसी की मौत नहीं हुई है, लेकिन ट्रैफिक सिग्नल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुए इस हादसे का वीडियो देखकर आप दहल सकते हैं. साथ ही एसयूवी मालिक को भगवान का शुक्रिया अदा करने की भी सलाह दे सकते हैं. रफ्तार के कारण हुए हादसे का यह डरावना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

क्या दिख रहा है वीडियो में

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि नीले रंग की पीली पट्टी वाली तेज रफ्तार निजी बस सिग्नल पर रेड लाइट होने के बावजूद बेहद तेज रफ्तार में मुख्य सड़क पार करने की कोशिश करती है. मुख्य सड़क पर ग्रीन लाइट होने के कारण तेज रफ्तार से निकल रही SUV कार सीधे बस में ड्राइवर के पीछे वाली सीट के हिस्से में जाकर टकराती है. टक्कर इतनी तेज होती है कि बस भी एसयूवी के साथ घिसटते हुए दूसरी दिशा में चली जाती है और पलट जाती है. 

सोमवार को हुई है यह दुर्घटना

टेलीग्राफ न्यूज पेपर के मुताबिक, यह भीषण दुर्घटना कोलकाता के सॉल्ट लेक इलाके के सेक्टर-5 में सबसे व्यस्त रहने वाले कॉलेज जंक्शन पर सोमवार (2 अक्टूबर) को हुई है. रिपोर्ट में कहा गया है कि एक्सीडेंट होने पर कार के एयरबैग खुल जाने से उसके अंदर बैठे लोगों को चोट नहीं लगी, लेकिन बस के ड्राइवर समेत 10 पैसेंजर घायल हो गए हैं. बस में 30 पैसेंजर हादसे के समय सफर कर रहे थे. इस हादसे के कारण करीब 40 मिनट तक चौराहे पर ट्रैफिक जाम की स्थिति बनी रही. इसके बाद पुलिस ने क्रेन की मदद से बस को सड़क से हटवा दिया. तभी ट्रैफिक सामान्य हो पाया.

दो बाइक चालक भी बाल-बाल बचे मरने से

इस हादसे में बस और एसयूवी टक्कर लगने के बाद सड़क के जिस कोने की तरफ तेजी से पहुंचे, वहां पहले ही दो बाइक चालक हेलमेट लगाकर खड़े हुए थे. ये दोनों ही बाइक सवार बस और एसयूवी की चपेट में आने से बाल-बाल बच गए. हालांकि एक्सीडेंट वाले वाहनों से बचकर भागने के चक्कर में दोनों को हल्की चोट आई हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement