Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Girl Dance video: ससुराल गेंदा फूल पर साड़ी पहन नाची लड़की, वीडियो मचा रहा धूम

Dance Video Viral: इंस्टाग्राम पर लड़की ने बॉलीवुड सॉन्ग पर ऐसे ठुमके लगाए हैं कि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

Girl Dance video: ससुराल गेंदा फूल पर साड़ी पहन नाची लड़की, वीडियो मचा रहा धूम

Instagram Video Viral

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आज के वक्त में सोशल मीडिया किसी परफॉर्मेंस स्टेज से कम नहीं है. यहां अपने टैलेंट के दम पर कोई भी मिनटों में फेमस हो सकता है. इसके चलते ही लोग  इन्फ्लुएंसर तक बन जाते हैं.  कोई अपने गाने से लोगों को दीवाना बना लेता है तो कोई अपने डांस के दम पर लोगों का मन मोह लेता है. ताजा मामला एक लड़की से जुड़ा है जिसने बॉलीवुड सॉन्ग ससुराल गेंदा फूल पर ऐसा डांस किया है कि वह पूरें इंटरनेट में वायरल हो गई है.

दरअसल, इंस्टाग्राम पर वायरल इस वीडियो में एक खूबसूरत लड़की हरे कलर की साड़ी में नजर आ रही है और वह वीडियो शुरू होने पर जोरदार तरीके से नाचने लगती है. लड़की साड़ी पहनकर गेंदा फूल गाने पर गजब का डांस करती है. उसके लटके झटकों को देखकर लोग कुछ ही सेकेंड में उसके फैन बन रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- 'तुम बीयर पीते हो' फैमिली WhatsApp Group पर मम्मी-पापा के सामने खुली बेटे की पोल, चैट हुई वायरल

यह भी पढ़ें- लड़की ने लिप्स पर लिखाया 'Meow', अजीबोगरीब टैटू देख लोगों के उड़े होश

बता दें कि यह वीडियो इंस्टाग्राम पर dancewithalishaofficial नाम के ऑफिशियल अकाउंट से शेयर किया गया है. यह पेज काफी फेमस है, वहीं इन डांस मूव्स ने सभी को अपना दीवाना बना लिया है. वीडियो शेयर होने के बाद से लेकर अब तक वीडियो पर काफी लोगों ने कमेंट करके लड़की के डांस की खूब तारीफ भी की है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement