Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मेट्रो के सामने स्टाफ ने किया धमाकेदार डांस, VIDEO देख झूमे लोग, आपने देखी क्या?

कोच्चि मेट्रो के सामने मेट्रो स्टाफ का धमाकेदार सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग डांस मूव्स पर फिदा हो रहे हैं.

मेट्रो के सामने स्टाफ ने किया धमाकेदार डांस, VIDEO देख झूमे लोग, आपने देखी क्या?

कोच्चि मेट्रो का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा है वायरल.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंस्टाग्राम, फेसबुक से लेकर यूट्यूब शॉर्ट्स तक, हर जगह इन दिनों तमिल फिल्म दसारा के गाने मेनारू वेटि कट्टी की धूम मची है. लोग इस गाने पर रील्स बना रहे हैं. इस गाने पर पहले अलग-अलग मेट्रो में कई लोग वीडियो बना चुके हैं लेकिन इस बार मेट्रो स्टाफ भी खुद को इस गाने पर डांस करने से नहीं रोक पाए.

केरल के कोच्चि में मेट्रो स्टाफ की यूनिफॉर्म में एक महिला जमकर इस गाने पर थिरकी. दरअसल एक महिला स्टाफ रुकी हुई मेट्रो के सामने मेनारू वेटी कट्टी पर डांस कर रही होती है, तभी एक लड़का ट्रेन से आता है. वह महिला के साथ जमकर थिरकने लगता है.

कोच्चि मेट्रो ने इस रील को शेयर किया है. मेट्रो के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लिखा गया है कि हम कभी ट्रेंड मिस नहीं करते हैं. लोग इस गाने पर जमकर थिरक रहे हैं. कुछ लोग दिल की इमोजी भी बना रहे हैं. 

इसे भी पढ़ें- Wrestlers Protest के समर्थन पर DU में बवाल, पुलिस पर स्टूडेंट्स से बदसलूकी और घसीटकर गिरफ्तार करने का आरोप, देखें Photos

सोशल मीडिया पर क्या बोले लोग?

सोशल मीडिया पर मेट्रो स्टाफ का वीडियो जमकर  वायरल हो रहा है. लोगों ने कहा है कि वाह, क्या शानदार स्टेप है. कुछ लोग कह रहे हैं कि ऐसा देसी डांस किसी ने नहीं देखा होगा. कुछ लोग कह रहे हैं कि ऐसा दूसरे यात्री करने की कोशिश कर सकते हैं, ऐसे में आपका वीडियो मुश्किलें बढ़ा सकता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement