Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पति ने ओवन में छिपाया महंगा क्रिसमस गिफ्ट, पत्नी ने किया ऑन, धुआं-धुआं हो गया सरप्राइज

कभी-कभी सरप्राइज देना भारी पड़ जाता है. एक पति ने सोचा था कि अपनी पत्नी को गिफ्ट देकर उसे खुश कर देगा पर उसके साथ हादसा हो गया.

पति ने ओवन में छिपाया महंगा क्रिसमस गिफ्ट, पत्नी ने किया ऑन, धुआं-धुआं हो गया सरप्राइज

पति का सरप्राइज प्लान ओवन ने किया खराब.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कपल के बीच सरप्राइज देने का चक्कर, कभी-कभी कांड करा देता है. लोग अक्सर सोचते हैं कि वे अपने पार्टनर को सीधे गिफ्ट न देकर, सरप्राइज गिफ्ट दें, जिससे उनकी खुशी दोगुनी हो जाए. पर कभी-कभी ये सोच, सजा बन जाती है. ऐसा ही क्रिसमस से पहले एक कपल के साथ हुआ है. एक महिला अपने पति से अक्सर शिकायत करती थी कि उसके पति उसे सरप्राइज गिफ्ट नहीं देते. पति ने जब सरप्राइज गिफ्ट दिया तो कांड हो गया.

कैस्सी नाम की एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के साथ यह मजेदार कांड हुआ है. उसने एक तस्वीरशेयर करते हुआ लिखा कि यह मेरा गिफ्ट था लेकिन क्यों. उसने जली हुई लाउंज वियर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड की. ऐसा नहीं था कि पति ने जला हुआ कपड़ा ही खरीदकर दिया था.

इसे भी पढ़ें- Dheeraj Sahu ने पहली बार खोला IT Raid पर मुंह, कांग्रेस सांसद ने बताया किसके हैं उनके घर मिले 350 करोड़ रुपये

कैस्सी के पति ने पत्नी को सरप्राइज देने के लिए गिफ्ट को ओवन में लाकर छिपा दिया था. पत्नी ने कुछ गर्म करने के लिए माइक्रोवेव ऑन किया तो गिफ्ट सुलग उठा. पति ने जो महंगी ड्रेस उसके लिए खरीदी थी वह सुलग गई. जब ओवन से धुआं उठा तो सच सामने आया. महिला को लगा कि कोई हादसा हो गया है लेकिन ज्यादा नुकसान नहीं हुआ.

क्या बोल रहे हैं लोग
सोशल मीडिया पर इसे लेकर तरह-तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. कुछ लोगों के जवाब वाकई मजेदार हैं. कुछ यूजर्स ने कहा कि पति सरप्राइज देना चाहता था लेकिन उसी के साथ सरप्राइज हो गया. कुछ ने कहा कि ओवन भी गिफ्ट छिपाने की कोई जगह है. एक यूजर ने लिखा कि अब यह शख्स भूलकर भी कभी सरप्राइज देने के बारे में नहीं सोचेगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement