Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गर्मी में सड़क किनारे मेहनत-मजदूरी करने वालों के लिए Santa बना बच्चा, दिया यह गिफ्ट

एक बुजुर्ग महिला को तो बच्चे पर इतना प्यार आता है कि आशीर्वाद देने लगती है. इस वीडियो क्लिप को सोशल मीडिया पर लाखों बार देखा जा चुका है.

गर्मी में सड़क किनारे मेहनत-मजदूरी करने वालों के लिए Santa बना बच्चा, दिया यह गिफ्ट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: किसी की मदद या दूसरे की भलाई के लिए किया गया काम हमेशा दिल को खुशी देता है. कुछ ऐसा ही काम एक छोटे बच्चे ने भी किया जिसे देखकर हर कोई उसकी तारीफ कर रहा है. इस बच्चे ने चिलचिलाती गर्मी में सड़क किनारे दुकान लगाने वालों को पानी की बोतलें बांटी. इस बच्चे का वीडियो आईपीएस अवनीश शरन ने ट्विटर पर शेयर किया.

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar जितनी लंबी है यह शराब की बोतल, बड़े-बड़े शराबी भी हो जाएंगे ढेर

वीडियो में आप देखेंगे कि एक बच्चा पानी की बोतलों से भरा एक पॉलीबैग लेकर घूम रहा और सड़क कि किनाके फूल बेचने वाले, चायवाले और दूसरे काम करते इधर-उधर घूम रहे लोगों को पानी की बोतलें देता है. इन्हीं में एक बुजुर्ग महिला को तो बच्चे पर इतना प्यार आता है कि आशीर्वाद देने लगती है. इस वीडियो क्लिप को सोशल मीडिया पर लाखों बार देखा जा चुका है. इंटरनेट यूजर्स बच्चे के दिमाग की तारीफ कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि अगर सभी मिलकर ऐसे छोटे-छोटे कदम लेने लगें तो देश में कोई भी गर्मी और प्यास से जान न गंवाए.

 

यह भी पढ़ें: खुद नहीं बन पाया फौजी तो खोला ढाबा, अब फौजियों को खिलाता है Free खाना 

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement