Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

VIRAL: मछली पकड़ने के लिए मगरमच्छ से भिड़ गया, पागलपंती से भरा वीडियो वायरल

किनारे पर खड़ा शख्स मछली पकड़ने की कोशिश करने लगा. उसके साथ मौजूद महिला चिल्लाती है मछली को मगरमच्छ के लिए छोड़ दो लेकिन...

VIRAL: मछली पकड़ने के लिए मगरमच्छ से भिड़ गया, पागलपंती से भरा वीडियो वायरल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: VIRAL VIDEO TODAY: सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें एक शख्स अपने शौक के लिए मगरमच्छ से पंगा लेता दिख रहा है. आप कहेंगे ऐसा भी क्या शौक जो अपनी जान ही जोखिम में डाल ली लेकिन जब वीडियो देखेंगे तो खुद ही यकीन हो जाएगा. मगरमच्छ अपने शिकार की तलाश में पानी में घूम रहा होता है. वहीं किनारे पर एक परिवार मछली पकड़ने के लिए जाल बिछाए होता है. 

एक मछली फंसने ही वाली होती है. पानी में हलचल शुरू होती है और मगरमच्छा का ध्यान उस तरफ चला जाता है. बस फिर क्या मगरमच्छ इस मछली को पकड़ने के लिए उसी दिशा में मुड़ जाता है. मगरमच्छ धीरे-धीरे मछली की तरफ आ रहा होता. वहीं मछली खुद की जान बचाने के लिए किनारे की तरफ आ रही होती है. अब एक मछली कांटे में फंसी होती है और एक अपनी जान बचाने को बढ़ रही होती. मगरमच्छ पीछा करते-करते किनारे तक पहुंच जाता है.

 

यह भी पढ़ें: OMG! बीच से टूटी वॉटर स्लाइड, धड़ाम से नीचे गिरे लोग, 16 ICU में भर्ती

किनारे पर खड़ा शख्स मछली पकड़ने की कोशिश करने लगा. उसके साथ मौजूद महिला चिल्लाती है मछली को मगरमच्छ के लिए छोड़ दो लेकिन वह उसकी एक नहीं सुनता और बिना किसी खौफ के मगरमच्छा का निवाला अपने हाथ में उठा लेता है. यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की गई थी. अब तक कई लोग इसे देख चुके हैं. कुछ लोग इस शख्स को बहादुर बता रहे हैं तो वहीं कुछ लोग ऐसी बहादुरी को बोवकूफी बता रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Viral: 13 साल की उम्र में हर महीने लाखों कमाता है ये बच्चा, मां की बीमारी ने बदल दी थी जिंदगी

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement