Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

TV शो के जरिए मिली 6 साल से गुमशुदा बच्ची, पुलिस ने मां को किया गिरफ्तार

TV Show के जरिए गुमशुदा बच्ची की पहचान की गई और वह 6 साल बाद मिली. हालांकि इसके बाद बच्ची की मां को ही गिरफ्तार कर लिया गया.

TV शो के जरिए मिली 6 साल से गुमशुदा बच्ची, पुलिस ने मां को किया गिरफ्तार

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अमेरिका के कैरोलिना से एक अजीब फ़िल्मी कहानी सामने आई है. यहां पर गुम हुई बेटी की तलाश करते हुए एक पिता को टीवी शो के जरिए पता चला कि उनकी बेटी कहां पर है. इस बात की जानकारी होते ही पिता की ख़ुशी का ठिकाना नहीं रहा. उन्होंने बेटी को ढूढने में मदद करने वाले सभी लोगों को शुक्रिया अदा किया है. बच्ची के मिलने के बाद उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया गया है जिसकी खास वजह यह है कि महिला के पास बच्ची की कस्टडी का अदिकार नहीं था.

बेटी को लेकर चली गई थी मां 

इंडिपेंडेंट यूके में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक कैरोलिना की रहने वाली हीथर अनबेहौन अपनी 9 साल की बेटी कायला अनबेहौन को लेकर अपने साथ कहीं चली गईं थी जबकि उनके पास बेटी को पूरी तरह से अपनी कस्टडी में रखने का अधिकार नहीं था. केवल मिलने का अधिकार होने के बावजूद वह कायला अनबेहौन को लेकर चली गईं थी. 

विरोध कर रही थी महिला किसान, पंजाब पुलिस के सिपाही ने मारा थप्पड़, देखें Video

गुम हुई बेटी की तलाश करता रहा पिता 

बेटी के चले जाने के बाद पिता रयान हीथर अनबेहौन के घर पहुंच गया. जहां पर कोई नहीं मिला, रयान इस बात से बेहद परेशान हो गए. वह बेटी को पाने के लिए कुछ भी करने को तैयार थे लेकिन उन्हें बेटी का पता नहीं चल पा रहा था. ऐसे में इस कहानी को नेटफ्लिक्स की सीरीज 'अनसॉल्व्ड मिस्ट्रीज' में दिखाया गया.  'एबडक्टिड बाय अ पैरेंट' नाम के टाइटल से दिखाए गए इस टीवी शो ने सभी को हैरान कर दिया. कुछ महीने पहले ही NCMEC ने एज-प्रोग्रेशन फोटो के जरिये बताया कि 15 साल की होने पर कायला दिखती होगी. 

दो हाथियों के बीच हुई 'भाई भाई' वाली लड़ाई, छुड़ाने के लिए मां मौसी सबको बीच में आना पड़ा, देखें Viral Video

स्टोर मालिक ने दी कायला की जानकारी 

इस शो को देखने के बाद एक स्टोर मालिक ने प्रशासन को जानकारी दी कि वह इस बच्ची के बारे में जानता है. शॉपिंग सेंटर में उसे देख चुका है. इस आधार पर पुलिस जांच पड़ताल कर हीथर को गिरफ्तार कर लिया. बेटी का पता चलते ही रयान ने सभी का शुक्रिया अदा किया. जानकारी के लिए आपको बता दें कि  रयान बेटी के गुम होने के बाद से फेसबुक पर एक अभियान भी चला रहे थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement