Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Monkey Attack Video: बंदर लेना चाहता था मां का हैंडबैग, नहीं मिलने पर बेटी का कर दिया ऐसा हाल

Shocking Video: बंदर की इस खूंखार हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है, जिसे देखकर आप आगे बंदर के मामले में सावधान हो सकते हैं.

Monkey Attack Video: बंदर लेना चाहता था मां का हैंडबैग, नहीं मिलने पर बेटी का कर दिया ऐसा हाल

Monkey Attack on Child Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Ajab Gajab Video- आवारा कुत्ते और आवारा बंदर, आजकल आपको कहीं भी दिख जाएंगे. दोनों के साथ ही इंसान पालतू की तरह व्यवहार करता है, लेकिन दोनों का ही मूड कब बिगड़ जाए और वे हमला बोल दें, इस बारे में कोई भी नहीं बता सकता है. कई बार इस हमले के कारण बड़ा नुकसान भी हो जाता है और जान तक चली जाती है. अब बंदर के हमले का एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप मुस्कुरा भी सकते हैं और संभावित नुकसान के बारे में सोचकर चिंतित भी हो सकते हैं.

क्या दिख रहा है वायरल वीडियो में

दरअसल इंस्टाग्राम पर @animal.worlds11 नाम के अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है. इसमें कुछ महिलाएं ट्रॉली में अपने बच्चों को घुमा रही हैं. वहीं पर बंदर भी घूम रहे हैं, जो बेहद फ्रैंडली दिख रहे हैं. इसी दौरान एक बंदर एक महिला की ट्रॉली में रखे लाल रंग के हैंडबैग की तरफ अट्रेक्ट होता है. बंदर ट्रॉली में से हैंडबैग उठाने की कोशिश करता है, लेकिन महिला उसे डांटकर भगाने की कोशिश करती है. इससे बंदर को गुस्सा आ जाता है और वो ट्रॉली में बैठी महिला की बेटी के बाल पकड़कर बुरी तरह खींच देता है. ये देखकर वहां मौजूद सभी लोग अचानक शॉक में आ जाते हैं. बच्ची के जोर से रोने पर बंदर घबराकर उसे छोड़ देता है और पीछे चुपचाप जमीन पर बैठ जाता है.

बेहद वायरल हो गया है वीडियो, मां पर भड़के लोग

यह वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो गया है. इसे अब तक 10 मिलियन यानी करीब 1 करोड़ लोग देख चुके हैं, जबकि 1.77 लाख लोग इसे लाइक कर चुके हैं. इस वीडियो पर 3 हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है. इसमें कई लोग बच्ची की मां को डांट रहे हैं कि जंगली जानवर के इतना करीब छोटी बच्ची को ले जाने की क्या जरूरत है. एक यूजर ने लिखा, कैसी मां है ये? दूसरे ने लिखा, बच्चे के लिए बुरा लग रहा है. तीसरी यूजर ने लिखा, यह महिला मां बनने लायक नहीं है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement