Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मां बेटे की जोड़ी का एक और कांड, गोद में उठाया तो पड़ गया थप्पड़, देखें वीडियो

Viral News: मां बेटे की यह जोड़ी सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रही है. इनके पहले भी कई वीडियो चर्चा में आ चुके हैं.

मां बेटे की जोड़ी का एक और कांड, गोद में उठाया तो पड़ गया थप्पड़, देखें वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल वीडियोज के कारण लोग चर्चा में रहते हैं. इसके जरिए लोग तेजी से इन्फ्लुएंसर तक बन रहे हैं. कुछ ऐसे ही फेमस लोगों में एक मां बेटे की जोड़ी भी है. यह जोड़ी इंटरनेट पर काफी धमाल मचा रही है. हालांकि इन दोनों की जोड़ी को आए दिन ट्रोलर्स की नफरत का भी सामना करना पड़ता है. अब एक वीडियो में मां और बेटा डांस के दौरान मस्ती करते नजर आ रहे हैं और इस दौरान लड़का अपनी मां को उठा लेता है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है. 

इस वीडियो में मां बेटे किसी बात को लेकर नोंकझोक करते नजर आ रहे हैं और वीडियो के बैकग्राउंड में एक सिंगर बादशाह का गाना बज रहा है. इस नोंकझोंक के दौरान ही मां बेटे की बीच किसी बात को लेकर मांग गुस्सा होती है तो लड़के ने मां को गोद में उठा लिया जिसके बाद लड़के को मां एक जोरदार थप्पड़ मार देती है और कमरे से बाहर जाती हुई दिखती है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rachna🌸 (@rachnaa_0)

सच्ची मोहब्बत पाने की लिए पाकिस्तानी महिला ने किए तीन निकाह और दो तलाक, नेटिजन्स

यह वीडियो इस समय इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. मां बेटे की इस जोड़ी को लेकर लोगों के मिले जुले रिएक्शंस हैं. कुछ लोग जहां इसे एक आम वीडियो की तरह देखने की बात कर रहे हैं. एक तबका इन वीडियोज का अभद्र बता मां बेटे की इस जोड़ी की आलोचना कर रहा है.

सारस की बचाई जान, अब बन गई है जय और वीरू जैसी दोस्ती, वीडियो देख आंखों पर नहीं होगा यकीन

बता दें कि कुछ दिन पहले ही इन्ही मां बेटे का एक वीडियो सामने आया था जिसमें बेटा मां को किस कर देता है. इस मामले में लोगों ने गिरफ्तारी तक की मांग कर डाली थी. लोगों का कहना है कि मां बेटे का रिश्ता पवित्रता की मिसाल मना जाता है लेकिन ये जोड़ी इसे अपमानित कर रही है. इससे दोनों समाज में बच्चों पर गलत असर पड़ सकता है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement