Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Swiggy से ऑर्डर किया केक, कहा-अंडा हो तो बता देना, ऐसा मिला जवाब हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

अन्य यूजर्स ने भी अपने कुछ ऐसे ही अनुभव शेयर किए हैं. एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि लगता है इन दिनों स्वीगी ने रोबोट काम पर लगाए हैं.

Swiggy से ऑर्डर किया केक, कहा-अंडा हो तो बता देना, ऐसा मिला जवाब हंसी नहीं रोक पाएंगे आप
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर आए दिन कई ऐसी चीजें वायरल होती रहती हैं जिसे देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं. ऐसा ही एक वाक्या महाराष्ट्र के नागपुर निवासी कपिल वासनिक के साथ हुआ. दरअसल कपिल ने स्विगी के जरिए नागपुर की एक फेमस बेकरी से केक ऑर्डर किया था. इस दौरान उन्होंने फूड डिलीवरी ऐप से डिटेल में लिखकर बताने के लिए कहा कि केक में अंडा है या नहीं. इसके बाद कपिल के साथ जो हुआ उसे जानकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. असल में जब उनको केक रिसीव हुआ तो वो उसे देखकर भौचक्के रह गए. केक के ऊपर सफेद टुकड़े में 'Contain Egg' लिखा था. 

इसे लेकर कपिल ने अपने ट्विटर हैंडल से क्रीमी चॉकलेट केक की एक तस्वीर शेयर की है जिसके ऊपर  'Contain Egg' लिखा हुआ नजर आ रहा है. इसके साथ ही उन्होंने इसके पीछे की मजेदार कहानी भी बताई. कपिल ने ट्वीट किया, 'मैंने स्विगी के जरिए नागपुर की एक फेमस बेकरी से केक ऑर्डर किया था. ऑर्डर डिटेल में मैंने पूछा कि कृपया बता दें कि केक में अंडा है या नहीं? इसके बाद जब केक आया तो मेरे होश ही उड़ गए. बेकरी ने मेरे उस सवाल का जवाब केक के ऊपर लिखकर भेजा था. चेरी और व्हीप्ड क्रीम से सजे चॉकलेट केक के ऊपर क्रिम से लिखा था 'अंडा शामिल है''

ये भी पढ़ें- UP Viral News: फेरे लेते हुए उतर गई दूल्हे की विग! दूल्हन बोली-गंजे से नहीं करूंगी शादी

वहीं, जैसे ही कपिल ने ट्विटर पर केक की तस्वीर शेयर की, इसे देखकर अन्य सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरानी रह गए. इसके अलावा कमेंट सेक्शन में कई और यूजर्स ने भी अपने कुछ ऐसे ही अनुभव शेयर किए. एक शख्स ने केक की फोटो भेजते हुए दिखाया कि उसे भी स्वीगी से ऑर्डर केक पर ऐसा ही जवाब मिला था. शख्स ने बताया, 'मैंने केक ऑर्डर करते हुए लिखा था कि 'कटलेरी न भेजें' और स्विगी ने मेरे इसी मैसेज को केक के ऊपर लिखकर भेज दिया.' तस्वीरों का सिलसिला यहीं नहीं रुका, इससे अलग भी कई और यूजर्स ने ट्वीट करके लोगों के साथ अपने-अपने अनुभव शेयर किए.

यहां देखें तस्वीर-

 वायरल फोटो

वायरल फोटो

वायरल फोटो

बहरहाल जहां लोग इन तस्वीरों को देखकर हैरान हैं, वहीं अपनी हंसी भी नहीं रोक पा रहे हैं. लोगों ने स्वीगी का जमकर मजाक उड़ाया. एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि लगता है इन दिनों स्वीगी ने अपने यहां रोबोट काम पर लगाए हैं. 

ये भी पढ़ें- Video: अचानक सड़क पर उतर आया 'दुनिया का सबसे बड़ा सांप', फिर जो हुआ यकीन नहीं करेंगे आप

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement