Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mumbai: पक्षी को बचाने गाड़ी से उतरे दो लोगों को टैक्सी ने मारी टक्कर, वीडियो देख कांप उठेगी रूह

पुलिस ने टैक्सी चालक रविंद्र कुमार जैसवार के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

Mumbai: पक्षी को बचाने गाड़ी से उतरे दो लोगों को टैक्सी ने मारी टक्कर, वीडियो देख कांप उठेगी रूह
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो मुंबई में बांद्रा-वर्ली सीलिंक का बताया जा रहा है. यहां एक पक्षी को बचाने की कीमत दो लोगों को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. वीडियो इतना खतरनाक है कि इसे देखकर आपकी भी चीखें निकल जाएंगी.

क्या है पूरा मामला?
जानकारी के अनुसार, 43 वर्षीय कारोबारी अमर मनीष जारीवाला और उनके चालक श्याम सुंदर बांद्रा वर्ली सीलिंक से गुजर रहे थे. इस दौरान अचानक उनकी गाड़ी से एक पक्षी टकरा गया. घायल परिंदे को देख दोनों उसे बचाने के लिए गाड़ी से नीचे उतरे और पक्षी को बचाते हुए सड़के के किनारे ले जाने लगे, तभी पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार टैक्सी ने दोनों को जोरदार टक्कर मार दी.

यहां देखें वीडियो-

ये भी पढ़ें- 2013 की वो रहस्यमयी घटना जो आज भी बनी हुई है सवाल, क्या है Elisa Lam की मौत का राज?  

वीडियो में आप देख सकते हैं कि टक्कर इतनी भयानक थी कि कारोबारी और चालक बहुत दूर जाकर गिरते हैं. इतना ही नहीं, टैक्सी चालक इतनी बड़ी गलती करने के बाद भी बिना रुके ही वहां से चलता बनता है. 

मामले को लेकर बांद्रा पुलिस के एक अधिकारी का कहना है कि दुर्घटना 30 मई की दोपहर की है. CCTV में साफ देखा जा सकता है कि घायल पक्षी को बचाने के क्रम में तेज गति से चलाई जा रही टैक्सी दोनों को रोंद कर चली जाती है. हादसे के बाद जारीवाला को नजदीक के अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. जबकि श्याम सुंदर की मौत भर्ती किए जाने के बाद हुई.

ये भी पढ़ें- Japan के राष्ट्रगान से भी बड़ा है इस जगह का नाम, स्पेलिंग याद करने में छूटे कई लोगों के पसीने

पुलिस ने टैक्सी चालक रविंद्र कुमार जैसवार के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement