Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बिहार में भी ज्योति मौर्या जैसा केस, पति ने पढ़ाया-लिखाया, नौकरी लगी तो हेडमास्टर संग फरार हुई पत्नी

Bihar News: बिहार में एक मजदूर पति ने दावा किया है कि उसने पढ़ा-लिखाकर अपनी पत्नी को टीचर बनवाया. उसकी नौकरी लगी तो वह हेडमास्टर संग फरार हो गई.

बिहार में भी ज्योति मौर्या जैसा केस, पति ने पढ़ाया-लिखाया, नौकरी लगी तो हेडमास्टर संग फरार हुई पत्नी

पति ने टीचर पत्नी पर लगाए गंभीर आरोप. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों उत्तर प्रदेश की एसडीएम ज्योति मौर्या की बेवफाई के किस्से सुर्खियों में हैं. अब बिहार से भी एक ऐसा ही केस सामने आया है. समस्तीपुर के पटोरी में तैनात एक महिला टीचर ने भी कुछ ऐसा ही किया है. पति का आरोप है कि हेडमास्टर के साथ उसका अफेयर चला और उसने अब अपने पति को छोड़ दिया है. पति अब पुलिस थानों का चक्कर काट रहा है.

पुलिस में शिकायत दर्ज करने वाले शख्स का नाम चंदन कुमार है. चंदन कुमार ने जंदाहा थाने में FIR दर्ज कराई है. आरोप है कि उसकी पत्नी सरिता कुमारी बीते साल दुर्गा पूजा के बाद से ही लापता है. उसकी तैनाती प्राथमिक विद्यालय जोरपुरा में हुई थी. अब पति ने आरोप लगाया है कि वह स्कूल के हेडमास्टर राहुल कुमार के साथ फरार है. 

पत्नी को पढ़ाने के लिए की मजदूरी, बेची जमीन

चंदन कुमार ने कहा है कि उसकी शादी सरिता के साथ करीब 13 साल पहले हुई थी. सरिता को उसने पढ़ाया लिखाया और कर्ज लेकर कोचिंग दिलवाई. पढ़ाई पूरी होने के बाद उसकी ट्रेनिंग भी कराई. पति मजदूर था. नौकरी लगी तो पत्नी उसे भूल गई.

इसे भी पढ़ें- आरती के समय ताली बजाने लगता है ये चूहा, वीडियो देख नहीं होगा यकीन

2022 में लगी थी नौकरी, 2023 में मिली बेवफाई

साल 2022 में ही सरिता की सरकारी नौकरी लगी थी. हेडमास्टर राहुल कुमार सरिता पर बुरी नजर रखता था. चंदन ने कहा है कि वह अपनी पत्नी को स्कूल छोड़ने जाता था. हेडमास्टर ने सरिता को कौवा चौक के पास किराए का मकान दिलाया. दोनों साथ रहने लगे. दोनों के बीच अफेयर यहीं से शुरू हुआ. बाद में दोनों फरार हो गए.

क्या कह रहे हैं अधिकारी

प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी ने कहा है कि यह मामला संदिग्ध है. टीचर फरार नहीं है, उसने छुट्टी अप्लाई की थी. स्थानीय लोग कह रहे हैं कि वह महीनों से नहीं आ रही है. सरिता कुमारी ससुराल में रहकर नौकरी के लिए तैयारी कर रही थी. शादी के 13 साल नौकरी लगी. पति ने आरोप लगाया है कि पत्नी को पढ़ाने के लिए उसने जमीन बेच दी. सरिता के 2 बच्चे भी हैं, उन्हें छोड़कर वह चली गई है. 

इसे भी पढ़ें- सांप से भिड़े तीन कुत्तों ने कर दिया ऐसा हाल, देखें हैरान कर देने वाला Video

क्या है हेडमास्टर की सफाई?

जोरपुरा के हेडमास्टर राहुल कुमार ने कहा है कि आरोप गलत हैं. सरिता कुमारी इलाज के लिए कहीं बाहर गई है. वह छुट्टी पर है और स्कूल नहीं आ रही है. अब बिहार में भी इस शादी पर नई बहस छिड़ गई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement