Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'चोर चोर ही रहेगा, बेचारी के हाथ से छाता छीन लिया' इस वीडियो ने बनवा दिया पाकिस्तानी पीएम का मजाक

Shehbaz Sharif Umbrella Video: पाकिस्तानी प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ फ्रांस के दौरे पर गए हुए हैं, जहां पेरिस में वे एक सम्मेलन में हिस्सा लेने गए थे.

'चोर चोर ही रहेगा, बेचारी के हाथ से छाता छीन लिया' इस वीडियो ने बनवा दिया पाकिस्तानी पीएम का मजाक

Shehbaz Sharif Umbrella Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Pakistan News- पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ की मुसीबत खत्म नहीं हो रही है. एकतरफ देश भयानक आर्थिक संकट से गुजर रहा है. दूसरी तरफ वे रोजाना किसी न किसी विवाद में फंस जाते हैं. फ्रांस के दौरे पर गए शहबाज शरीफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें वे बारिश के दौरान अपने स्वागत के लिए खड़ी महिला अफसर का छाता ले लेते हैं. इसके चलते महिला अफसर भीग जाती है. लोगों ने इसे लेकर शहबाज को जहां सोशल मीडिया पर खरीखोटी सुनाई है. वहीं, उनका जमकर मजाक भी उड़ाया है. एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि चोर हमेशा चोर ही रहेगा. 

फ्रांस की राजधानी पेरिस का है वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो फ्रांस की राजधानी पेरिस का है, जहां गुरुवार को शहबाज ने न्यू ग्लोबल फाइनेंसिंग पैक्ट शिखर सम्मेलन में हिस्सा लिया था. इस कार्यक्रम के लिए जब शरीफ पहुंचे तो बारिश हो रही थी. सामने आए वीडियो में दिख रहा है कि कार से निकल रहे शरीफ को रिसीव कर रही फ्रांसीसी महिला अफसर बारिश के कारण हाथ में छाता पकड़े हुए है. लेडी अफसर प्रोटोकॉल के तहत छाते के साये में उन्हें भीगने से बचाकर अंदर लाने के लिए खड़ी थी. शहबाज ने बड़ी तेजी से लेडी अफसर के हाथ से छाता लिया और बिल्डिंग के अंदर चले गए. शहबाज की इस हरकत के कारण लेडी अफसर बारिश में बिना छाते रह जाती है और भीगते हुए अंदर जाती है. शहबाज की इसी हरकत पर सोशल मीडिया यूजर्स नाराज हो गए हैं. 

लोगों ने जमकर की कमेंट्स में शहबाज की खिंचाई

सोशल मीडिया पर शेयर वीडियो को 3.84 लाख लोग देख चुके हैं. लगभग सभी ने शहबाज की इस हरकत पर नाराजगी जताई है. एक यूजर ने उर्दू में लिखा, जो करना है करो, यह पल बताता है कि वह (शहबाज) कितना बड़ा बंदर है. एक अन्य यूजर ने लिखा, चोर, चोर ही रहेगा, बेचारी का छाता हाथों से छीन लिया. तीसरे यूजर ने लिखा, यही इनकी मेन क्वालिटी है. एक यूजर ने शहबाज की हरकत को देखकर मिस्टर बीन (अंग्रेजी कॉमिक कैरेक्टर) की याद आने की बात लिखी है. हालांकि कई लोगों ने शहबाज का बचाव भी किया है. उन्होंने इस पूरी घटना के लिए लेडी अफसर को दोषी ठहराने की कोशिश की है. 

पीएम मोदी बारिश में भीगते रहे थे अमेरिका में

अमेरिका दौरे पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी एक वीडियो गुरुवार को सामने आया था, जिसमें वे एयरपोर्ट पर विमान से उतरने के बाद राष्ट्रगान बजाए जाने पर वहीं ठहर गए थे. उस समय भी बारिश हो रही थी, लेकिन राष्ट्रगान की धुन बंद होने तक पीएम मोदी बारिश में ही भीगते रहे थे. पीएम मोदी का बारिश में भीगने का वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसके लिए लोगों ने उनकी जमकर तारीफ की है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement