Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मिठाइयों पर घूमते हुए टेस्ट ले रही थी छिपकली, डरा देगा स्वीट शॉप का Shocking Video

Animal Viral Video: दिवाली के त्योहार पर पटाखों से भी ज्यादा मांग मिठाइयों की होती है. इस दौरान लोग एक-दूसरे को मिठाई देकर पर्व सेलीब्रेट करते हैं, लेकिन कई बार ये मिठाई बनाने में सावधानी नहीं बरती जाती है.

मिठाइयों पर घूमते हुए टेस्ट ले रही थी छिपकली, डरा देगा स्वीट शॉप का Shocking Video

Viral Animal Video: मिठाई की दुकान में मिठाइयां चखती छिपकली.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Viral Food Video- दिवाली का त्योहार देश के हर कोने में मनाया जाता है. लोग इस दिन पटाखे चलाकर तो अपनी खुशियों का इजहार करते ही हैं, वहीं इससे भी ज्यादा मिठाई की डिमांड होती है. हर कोई एक-दूसरे को मिठाई देकर त्योहार की खुशियां बांटना चाहता है. इसके चलते मिठाई की दुकानों पर महीने भर पहले से दिवाली के दिन के लिए तैयारियां शुरू हो जाती हैं. जमकर मिठाइयां बनाई जाती हैं. इस दौरान कई बार सफाई आदि को लेकर बहुत ज्यादा सावधानी नहीं बरती जाती है. ऐसी ही एक लापरवाही का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप अंदर तक डर जाएंगे और हो सकता है कि अगली बार मिठाई खरीदने से पहले दुकान की सफाई व्यवस्था पर ज्यादा गौर करेंगे. 

छिपकली मिठाई का टेस्ट लेती दिखी वायरल वीडियो में

सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जो पंजाब में किसी मिठाई की दुकान के अंदर का है. यह वीडियो इंस्टाग्राम पर Shatarpalsingh नाम के यूजर ने अपलोड किया है. यह वीडियो देखकर आप खौफजदा हो सकते हैं, क्योंकि इसमें एक जहरीली छिपकली को दुकान के अंदर मौजूद मिठाइयों का टेस्ट अपनी जहर से भरी जीभ से लेते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में दिख रहा है कि एक मिठाई की दुकान में खुले में गुलाब जामुन, रबड़ी, लड्डू आदि मिठाइयां बनाकर यूं ही खुली रखी गई हैं. एक छिपकली खुले में रखी रबड़ी के कुल्हड़ पर बैठी दिख रही है. यह छिपकली एक कुल्हड़ पर बैठी है और अपनी लंबी जीभ से दूसरे कुल्हड़ में भरी रबड़ी का स्वाद चख रही है. इसे अपलोड करने वाले यूजर ने भी मिठाई की दुकान का मजाक उड़ाते हुए कैप्शन में हंसने वाले इमोजी के साथ लिखा, 101% शुद्ध मिठाइयां आ गई हैं.

वायरल हो गया है वीडियो, लोग कर रहे ऐसे कमेंट

यह वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो गया है. 7 नवंबर को अपलोड वीडियो को अब तक 35 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 49 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं, जबकि इस पर सैकड़ों लोगों ने कमेंट किए हैं. एक यूजर ने मजाक में लिखा, कितनी सुंदर लग रही है ये बैठी हुई. एकदम पटोला है. दूसरे यूजर ने लिखा, वीडियो बनाने के बजाय दुकानदार की शिकायत करो. तीसरे यूजर ने लिखा, कृपया दुकान का नाम और शहर बताएं......ताकि लोग इस दुकान के बारे में जागरूक हो सकें. चौथे यूजर ने लिखा, ये मजाक की बात नहीं है. ऐसे लोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए. ऐसे ही बहुत सारे लोगों ने इस वीडियो को देखकर कमेंट किए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement