Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: कॉलेज फंक्शन में मंच से छात्र ने बोला जय श्रीराम, भड़क उठीं प्रोफेसर, डांटकर भगाया

Uttar Pradesh Viral Video: गाजियाबाद के निजी कॉलेज में हुई इस घटना को लेकर माहौल गर्मा गया है. हिंदू संगठनों ने प्रोफेसर को हटाए जाने की मांग कॉलेज प्रबंधन से की है.

Viral Video: कॉलेज फंक्शन में मंच से छात्र ने बोला जय श्रीराम, भड़क उठीं प्रोफेसर, डांटकर भगाया

Ghaziabad के ABES College में जय श्रीराम के नारे पर छात्र और प्रोफेसर के बीच जमकर बहस हुई है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Ghaziabad Viral Video- अब तक 'जय श्रीराम' के उद्घोष को लेकर भाजपा विरोधी दलों के नेताओं के भड़कने के ही नजारे दिखते रहे हैं, लेकिन एक कॉलेज में भी इसे लेकर हंगामा हो गया है. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के एक निजी कॉलेज में चल रहे फंक्शन के दौरान एक छात्र के मंच से जय श्रीराम कहने पर उसे डांट-फटकार कर मंच से उतार दिया गया. इस हंगामे का सबब बनीं एक महिला प्रोफेसर, जो छात्र के अपनी प्रस्तुति देने से पहले जय श्रीराम कहने से नाराज थीं. इसे लेकर छात्रों ने हंगामा कर दिया और कार्यक्रम बीच में ही रुक गया. हंगामा इतना बढ़ा कि पुलिस को बुलाना पड़ा. किसी प्रकार छात्रों को समझाबुझाकर शांत किया गया है. उधर, इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जिले के हिंदुवादी संगठन भी भड़क गए हैं. इन संगठनों ने कॉलेज प्रबंधन को प्रोफेसर को सस्पेंड नहीं करने पर प्रदर्शन की चेतावनी दी है.

कॉलेज के इंडक्शन प्रोग्राम में प्रस्तुति दे रहा था छात्र

NH-9 स्थित ABES College में इंडक्शन प्रोग्राम चल रहा था. एक छात्र को जब मंच पर अपनी प्रस्तुति देने के लिए बुलाया गया तो पीछे से उसके दोस्तों ने पहले उसे जय श्रीराम बोलने के लिए कहा. छात्र ने उनकी बात मानकर मंच पर जय श्रीराम कहकर अपनी प्रस्तुति शुरू की, लेकिन इससे पहले ही वहां बैठी महिला प्रोफेसर नाराज हो गईं. उन्होंने छात्र को मंच से नीचे उतरने के लिए कहा. प्रोफेसर ने कहा कि कॉलेज के कल्चरल फंक्शन में यह अलाउड नहीं है. सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में दिख रहा है कि इसके बाद प्रोफेसर छात्र को डांटने लगती हैं. छात्र पहले उन्हें बताने की कोशिश करता है कि उसे यह बोलने के लिए कहा गया था. प्रोफेसर के नहीं सुनने पर छात्र मंच से नीचे उतर आता है.

छात्रों ने किया हंगामा, पुलिस अधिकारी बोले- सब कंट्रोल में

महिला प्रोफेसर के छात्र को मंच से उतारने पर वहां बैठे बाकी छात्र भड़क गए और हंगामा शुरू कर दिया. इसी बीच किसी ने पुलिस को इस बात की जानकारी दे दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छात्रों को समझाकर शांत कराया. इसी दौरान किसी छात्र ने इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जो बेहद ट्रेंड कर रहा है और वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो देखकर हिंदुवादी संगठन भी एक्टिव हो गए हैं. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि हालात कंट्रोल में हैं. ऐसे किसी वीडियो की जानकारी अभी नहीं मिली है. वीडियो को लेकर शिकायत मिलेगी तो कार्रवाई की जाएगी. इस बारे में कॉलेज प्रबंधन से भी संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement