Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tiger Attack Video: टूरिस्ट घूम रहे थे जंगल में, अचानक सामने आया बाघ, कर दिया अटैक

Shocking Video: सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे वीडियो में टाइगर बेहद गुस्से में दिख रहा है. वन विभाग ने जिम कार्बेट टाइगर रिजर्व का वह रास्ता फिलहाल बंद कर दिया है.

Tiger Attack Video: टूरिस्ट घूम रहे थे जंगल में, अचानक सामने आया बाघ, कर दिया अटैक

Tiger Attack Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Viral Video- उत्तराखंड के वर्ल्ड फेमस जिम कार्बेट टाइगर रिजर्व (Jim Corbett Tiger Reserve) में एक बाघ (Tiger) ने टूरिस्ट व्हीकल पर हमला कर दिया है. यह घटना टाइगर रिजर्व के बाहर वाले रामनगर फारेस्ट डिविजन (Ramnagar Forest Division) के जंगल में हुई है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें बाघ बेहद गुस्से में दिखाई दे रहा है. यह वीडियो देखकर आपके होश उड़ सकते हैं.

जंगल से बाहर निकलते बाघ को टूरिस्ट्स ने छेड़ा था

वीडियो में दिख रहा है कि बाघ बेहद गुस्से में जंगल से बाहर निकलकर झाड़ियों के बीच खड़ा होकर गुर्रा रहा था. इसी दौरान उसे देखकर टूरिस्ट व्हीकल में सवार लोग छेड़खानी करने लगे. इससे बाघ का गुस्सा और ज्यादा बढ़ गया और 'जंगल के राजा' ने व्हीकल की तरफ झपट्टा मार दिया. 

वीडियो बना रहे लोगों की निकल गई चीखें

बाघ को देखकर वीडियो बना रहे लोगों की उस समय चीखें निकल गईं, जब उन्होंने बाघ को अपनी तरफ गुस्से में झपटता देखा. हालांकि टूरिस्ट जिप्सी का ड्राइवर तेजतर्रार निकला और तेजी से जिप्सी को रिवर्स करते हुए पीछे करने लगा. ये देखकर सड़क पर आया बाघ वापस जंगल की तरफ चला गया.

वन विभाग ने तैनात कर दी है गश्ती टीम

वन विभाग इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही तत्काल एक्टिव हो गया है. वन विभाग ने जिस सड़क पर यह हादसा हुआ है, उसे आम लोगों के लिए फिलहाल बंद कर दिया है. साथ ही एक गश्ती टीम को बाघ की तलाश करने की जिम्मेदारी दी गई है ताकि उसकी निगरानी की जा सके और वह लोगों को या लोग उसे चोट ना पहुंचा सके. वन विभाग के एक अधिकारी के मुताबिक, वीडियो में दिख रहा बाघ नई उम्र का लग रहा है. ऐसा संभव है कि उसने पहली बार किसी गाड़ी को देखा हो, जिसके चलते वह इंजन की आवाज से घबराकर हमला कर बैठा हो. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement