Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

टिप-टिप बरसा पानी पर देसी गर्ल का धमाकेदार डांस, लोग बोले- हॉटनेस में रवीना भी फेल

देसी गर्ल ने इस अंदाज में डांस किया है कि लोग रवीना टंडन से उसकी तुलना कर रहे हैं. आप भी देखकर बताइए, किसका डांस बेहतर है.

टिप-टिप बरसा पानी पर देसी गर्ल का धमाकेदार डांस, लोग बोले- हॉटनेस में रवीना भी फेल

टिप-टिप बरसा पानी पर देसी गर्ल का डांस वायरल.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टिप-टिप बरसा पानी पर कभी सोचा है कि रवीना टंडन से भी अच्छा कोई डांस कर सकता है? दूर-दूर तक कोई चेहरा नजर नहीं आएगा. पर रवीना को इंस्टाग्राम रील्स के जमाने में टक्कर देने वाली एक लड़की को इंस्टाग्राम यूजर्स ने ढूंढ निकाला गया है. सोशल मीडिया पर एक हॉट लड़की का टिप-टिप बरसा गाने पर डांस करते वीडियो वायरल हो रहा है. लोग बोल रहे हैं कि इसके सामने हॉटनेस में तो रवीना भी फेल हैं.

साल 1994 में एक फिल्म आई थी मोहरा. हीरो थे अक्षय कुमार और हिरोइन थीं रवीना टंडन. दोनों के बीच एक गाना फिल्माया गया था 'टिप-टिप बरसा पानी.' दोनों ने इस गाने में ऐसी केमेस्ट्री दिखाई है कि यह गाना, बीते 3 दशक से लोगों की जुबान पर है. अब एक बार फिर एक लड़की वजह से गाना वायरल हो गया है.

इसे भी पढ़ें- महाराष्ट्र के बाहुबली बने शरद पवार, अजित बने कटप्पा, कैसे सुधारेंगे 'गद्दार' वाला टैग?

क्या है इस वीडियो में जो बार-बार देख रहे लोग?

लोग इस लड़की का डांस देखकर कह रहे हैं कि ऐसा टैलेंट बेहद कम देखने को मिलता है. इसमें उसी सेंसुअल तरीके से डांस किया गया है, जैसा डांस रवीना ने किया था. लड़की एक लाल साड़ी में नजर आती है. लोग एकटक होकर कई बार वही रील देख रहे हैं. आप भी इसे बार-बार देखने से खुद को रोक नहीं पाएंगे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anamika (@fiercelyfemi9)

किसने शेयर किया है यह वीडियो?

इंस्टाग्राम पर यह डांस वीडियो अनामिका ने पोस्ट किया है. अनामिका एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं. उनके हजारों फैन हैं. अब तक करीब 1 लाख लोग इस वीडियो को देख चुके हैं. लोग तारीफ में लिख रहे हैं यह डांस तो रवीना टंडन से भी बेहतर है. 

इसे भी पढ़ें- 'मैं ही हूं पार्टी अध्यक्ष, बागियों को चुकानी होगी कीमत', अजित गुट को शरद पवार की ललकार

'हॉटनेस में फेल रवीना टंडन'

लोग अनामिका के डांस मूव्स की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. कुछ लोगों ने उनके डांस की तुलना करते हुए कहा कि ये डांस, रवीना से बेहतर है. वह हॉटनेस में भी रवीना टंडन को कड़ी टक्कर दे रही हैं. सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement