Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Reels का शौक पड़ा कोतवाल पर भारी, Viral Video देखते ही लाइन हाजिर किए गए इंस्पेक्टर साहब

Police Viral Video: लाइन हाजिर किए गए पुलिस इंस्पेक्टर नोएडा के थाना सेक्टर-126 के प्रभारी थे. उन्होंने एक जाति विशेष पर बने गाने में मेन एक्टर के तौर पर पुलिस यूनिफॉर्म में एक्टिंग की है.

Reels का शौक पड़ा कोतवाल पर भारी, Viral Video देखते ही लाइन हाजिर किए गए इंस्पेक्टर साहब

Noida Viral Video: म्यूजिक वीडियो में गाने की धुन पर थिरकते पुलिस इंस्पेक्टर अजय चाहर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: UP Police Inspector Suspend- उत्तर प्रदेश पुलिस के एक इंस्पेक्टर साहब को एक्टिंग करने का शौक भारी पड़ गया है. एक जाति विशेष पर बने म्यूजिक वीडियो में मेन एक्टर के तौर पर पुलिस यूनिफॉर्म में थिरकते दिखे इंस्पेक्टर साहब को लाइन हाजिर कर दिया गया है. उन्हें सस्पेंड करने के साथ ही उनके खिलाफ विभागीय जांच भी बैठा दी गई है. यह घटना दिल्ली से सटे नोएडा में हुई है, जहां इंस्पेक्टर साहब एक थाने में प्रभारी कोतवाल के तौर पर तैनात थे. उन्हे सस्पेंड करने का फैसला उनकी एक्टिंग वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद किया गया है.

जाति विशेष पर बने वीडियो में की थी एक्टिंग

पिछले दिनों नोएडा में एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग की गई थी. यह वीडियो एक जाति विशेष के ऊपर आधारित था, जिसके बोल 'भाईचारा तगड़ा सिस्टम आर पार' थे. इस वीडियो में नोएडा के सेक्टर-126 थाने के कोतवाल अजय चाहर ने मेन एक्टर के तौर पर एक्टिंग की थी. इंस्पेक्टर अजय चाहर इस वीडियो में अपनी उत्तर प्रदेश पुलिस की यूनिफॉर्म पहनकर  ही एक्टिंग करते हुए दिखे थे. करीब 1 मिनट 50 सेकंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो गया है.

पुलिस कमिश्नर ने देखा वीडियो और हो गई कार्रवाई

कोतवाल का वीडियो वायरल होने के बाद उनके कुछ विरोधियों ने इसकी शिकायत गौतमबुद्धनगर की पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह से की थी. वायरल वीडियो में इंस्पेक्टर अजय चाहर अपनी जाति के साथ ही अपनी भी वाहवाही करते दिख रहे थे. कमिश्नर ने खुद इस वीडियो को देखा, जिसके तत्काल बाद उन्होंने इंस्पेक्टर अजय चाहर को थाना छोड़कर पुलिस लाइन में हाजिरी लगाने का आदेश जारी कर दिया गया. अजय चाहर को सस्पेंड करने के साथ ही कमिश्नर ने उनके खिलाफ विभागीय जांच भी बैठा दी है.

यूपी पुलिस के जवान नहीं बना सकते यूनिफॉर्म में वीडियो, दिया गया था आदेश

उत्तर प्रदेश पुलिस के सिपाहियों से लेकर दारोगाओं और अधिकारियों तक के लगातार इंस्टाग्राम और फेसबुक पर बहुत सार रील्स पिछले दिनों वायरल हुई थी. इसके बाद पुलिस हेडक्वार्टर से इस बारे में स्पष्ट आदेश जारी किया गया था. Uttar Pradesh Police Social Media Policy के नाम से जारी आदेश में कहा गया था कि कोई भी पुलिसकर्मी ड्यूटी के दौरान और यूनिफॉर्म में इस तरह के वीडियो नहीं बनाएगा. आरोप है कि इंस्पेक्टर अजय चाहर ने इस आदेश के बावजूद हेडक्वार्टर से अनुमति लिए बिना  एक फॉर्महाउस पर जाकर जातिगत संदेश देने वाला यह वीडियो शूट कराया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement