Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शादी में मारपीट के बाद पंडित समेत भागे बाराती, पुलिस ने मंत्र पढ़कर कराई शादी, VIDEO वायरल

उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर से एक दिलचस्प वाकया सामने आया है. एक शादी के दौरान घरवाले और बाराती भिड़ गए. मारपीट इतनी बढ़ी कि पंडित जी को भी भाग जाना पड़ा. फिर क्या हुआ, जानने के लिए पढ़ें खबर.

शादी में मारपीट के बाद पंडित समेत भागे बाराती, पुलिस ने मंत्र पढ़कर कराई शादी, VIDEO वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है वीडियो.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर जिले की एक शादी में पुलिसकर्मी को पंडित का रोल निभाना पड़ा. पुलिसकर्मी वर्दी पहनकर मंत्र पढ़ना पड़ा. सोशल मीडिया पर यह शादी वायरल हो रही है. पुलिसकर्मी 'कर्पूर गौरम, करुणावतारं' का मंत्र पढ़ रहा है, हाथों में फूल लेकर दूल्हा दुल्हन पर डाल रहा है.

जैसे ही पंडित बने पुलिसकर्मी के मंत्र खत्म होते हैं, दूल्हा दुलहन को वरमाला पहना देता है. वहीं दुलहन भी दूल्हे को माला पहना देती है. आसपास खड़े लोग तालियां बजाने लगते हैं. जैसे ही शादी संपन्न होती है, पुलिसकर्मी स्टेज से नीचे उतर आता है.

क्यों आई ऐसी नौबत?

अकबरपुर कोतवाली इलाके के करतोरा गांव का यह मामला है. बारात दुलहन के घर पहुंची. स्वागत हुआ लेकिन कुछ लोगों ने शराब पी थी. शराब के नशे में दोनों पक्षों के बीच मार-पीट शुरू हो गई. जब लगा कि मामला गंभीर हो रहा है, पंडित समेत बाराती मौके से भाग गए.

मामला इतना बढ़ा कि पुलिस ने संभाली कमान

वर-वधू पक्ष के बीच हंगामा इतना भड़का कि पुलिस तक सूचना पहुंच गई. पुलिस ने वर पक्ष के लोगों को समझाया और किसी तरह शादी के लिए दोनों पक्ष रजामंद हुए. जब तक दोनों पक्ष राजी हुए, पंडित जी ही फरार हो गए. वहां मौजूद एक पुलिसकर्मी ने कहा कि वह पंडित की भूमिका निभाने के लिए तैयार है.

इसे भी पढ़ें- शादी में मारपीट के बाद पंडित समेत भागे बाराती, पुलिस ने मंत्र पढ़कर कराई शादी


पुलिसकर्मी ने वर-वधू को बताए 7 वचन

फिर क्या, पुलिसकर्मी ने मंत्र पढ़े और दोनों पक्षों की किसी तरह शादी कराई. दोनों वर-वधू साथ आए, शादी रचाई. पुलिसकर्मी मंत्र पढ़ने लगे और रिश्तेदार स्टेज पर आ गए. पुलिसकर्मी ने दोनों को शादी के 7 वचन भी बताए. सोशल मीडिया पर यह अनोखी शादी वायरल हो रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement