Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vande Bharat में बिना टिकट घुस गया शख्स, किया ऐसा काम कि अधिकारियों के छूटे पसीने

Indian Railways के अधिकारियों ने उसे समझाने की काफी कोशिश की और लेकिन शख्स किसी की बात मानने को तैयार नहीं था.

Vande Bharat में बिना टिकट घुस गया शख्स, किया ऐसा काम कि अधिकारियों के छूटे पसीने

Vande Bharat Express

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारतीय रेलवे की सबसे प्रीमियम ट्रेन वंदे भारत एक्सप्रेस (Vande Bharat Express) के साथ कुछ ऐसा हुआ कि अधिकारियों को बड़ी माथापच्ची करनी पड़ी. यहां एक शख्स बिना टिकट ट्रेन में सवार हो गया और ट्रेन के टॉयलेट में घुस गया. उसे निकालने के लिए रेलवे के अधिकारियों को खूब मशक्कत करनी पड़ी. उसे निकालने के लिए अधिकारियों ने उसे काफी समझाया और विनती तक की लेकिन वह निकलने को तैयार नहीं था जिसके बाद अधिकारियों को ट्रेन के टॉयलेट का गेट तोड़ना पड़ा.

दरअसल, रविवार को केरल के कासरगोड में ट्रेन में एक शख्स चढ़ गया और खुद को ट्रेन के टॉयलेट में बंद कर लिया. यह शख्स टॉयलेट से बाहर आने को तैयार नही था. उसकी इस हरकत से अन्य यात्री और रेलवे अधिकारियों के पसीने छूट गए. उसे बाद में जबरन बाहर निकाला गया. रेलवे अधिकारियों ने बताया कि ट्रेन के शोरनूर रेलवे स्टेशन पहुंचने के बाद शौचालय का दरवाजा तोड़कर उसे बाहर निकाला गया.

यह भी पढ़ें- देश में एक साथ चलने जा रही 5 वंदे भारत,  क्या आपका शहर है रूट में शामिल?  

बाहर निकालने के बाद हुई ताबड़तोड़ पूछताछ

जानकारी के मुताबिक जब वह शख्स बाहर निकला तो वह काफी डरा हुआ था और उससे रेलवे पुलिस के अधिकारी लगातार पूछताछ कर रहे थे. शख्स ने पहले दावा किया कि वह महाराष्ट्र से है और हिंदी में बात कर रहा था लेकिन बाद में उसने कहा कि वह कासरगोड से है. ऐसे में रेलवे के अधिकारियों को अभी तक उसकी पहचान कन्फर्म नहीं हुई है. 

यह भी पढ़ें- 14 बच्चों की बुजुर्ग महिला ने PM मोदी को बताया अपना लाल, बोलीं 'उन्हें दे दूंगी 25 बीघा जमीन'

शख्स ने खुद बताई ट्रेन में चढ़ने की वजह

इस मामले की जानकारी देते हुए रेलवे के अधिकारियों ने बताया कि वह यह अज्ञात शख्स बिना टिकट यात्रा कर रहा था. अधिकारियों के मुताबिक उस व्यक्ति का कहना है कि कोई उसका पीछा कर रहा था और बचने की कोशिश में वह वंदे भारत में टॉयलेट के अंदर घुस गया. ऐसे में जब ट्रेन कन्नूर और कोझिकोड स्टेशन पर रुकी तो आरपीएफ और अन्य अधिकारियों के कहने के बावजूद वह शौचालय से बाहर नहीं निकला, जिसके बाद शोरनूर रेलवे स्टेशन पर दरवाजा तोड़कर अधिकारियों ने जबरन उसे बाहर निकाला.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement