Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Accident Video: बाइक के लेगगार्ड में फंसकर 1 किमी घिसटा 4 साल का मासूम, दर्दनाक तरीके से हुई मौत

Shocking Video: दिल दहलाने वाला यह हादसा छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में हुआ है. पुलिस ने बाइक सवार को गिरफ्तार कर लिया है.

Viral Accident Video: बाइक के लेगगार्ड में फंसकर 1 किमी घिसटा 4 साल का मासूम, दर्दनाक तरीके से हुई मौत

Chhattisgarh के गरियाबंद जिले में हुए एक्सीडेंट का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें लाल घेरे में बच्चा बाइक में फंसा दिख रहा है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Viral Hindi News- छत्तीसगढ़ में एक दिल दहला देने वाले हादसे में 4 साल के मासूम की तड़प-तड़पकर मौत हो गई. गरियाबंद जिले के अमलीपदर थाना एरिया में सड़क पर खेल रहे मासूम को एक बाइक सवार युवक ने टक्कर मार दी. टक्कर लगने पर बच्चा बाइक के लेगगार्ड में फंस गया, लेकिन युवक अपनी बाइक को भगाता चला गया. करीब एक किलोमीटर तक मासूम बच्चा बाइक में फंसकर सड़क पर घिसटता रहा, जिससे उसके शरीर के परखच्चे उड़ गए और उसकी मौत हो गई. इस दर्दनाक घटना का CCTV फुटेज सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो की मदद से पुलिस ने लापरवाह युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

ग्रामीण चिल्लाते रहे, युवक बाइक दौड़ाता रहा

अमलीपदर थाना एरिया के कूरलापाड़ा में 4 साल का रेयांश साहू सड़क के करीब खेल रहा था. इसी दौरान वहां से गुजरे एक बाइक सवार युवक ने उसे टक्कर मार दी. टक्कर लगने पर रेयांश बाइक के साथ घिसटा और पीछे वाले पहिये के लेगगार्ड में फंस गया. युवक ने बाइक रोकने के बजाय और ज्यादा तेज दौड़ा दी. ग्रामीणों ने यह देखा तो वे युवक को रुकने के लिए चिल्लाते रहे, लेकिन वह डर के मारे और ज्यादा तेज बाइक चलाता हुआ वहां से भाग गया. करीब 1 किलोमीटर तक घिसटने के बाद मासूम रेयांश बाइक के लेगगार्ड से निकलकर गिर गया, लेकिन तब तक वह बुरी तरह घायल हो चुका था और घिसटने के कारण उसके शरीर के जगह-जगह से परखच्चे उड़ गए थे. उसे तत्काल इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया, जहां उसकी मौत हो गई.

यहां देखें दर्दनाक Video:

लापरवाही से हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ

इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें युवक बेहद तेज गति से बाइक दौड़ा रहा है और रेयांश उसकी बाइक के लेगगार्ड में फंसा हुआ स्पष्ट दिख रहा है. रेयांश के परिजनों की शिकायत मिलने के बाद अमलीपदर थाना पुलिस ने युवक की तलाश शुरू कर दी. थाना प्रभारी पवन वर्मा के मुताबिक, आरोपी की पहचान हो गई है. उसका नाम अमरजीत नेताम है. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और उसकी बाइक CG23L3136 को जब्त कर लिया गया है. आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 304A (लापरवाही से मौत), 279, 337 के तहत मुकदमा दर्ज करने के अलावा धारा 151 के तहत प्रतिबंधात्मक कार्रवाई भी की जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement