Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: बाइक की टंकी में दारू तो पेट्रोल कहां था? तस्करी करने वाले लड़के का दिमाग देख जवान भी हैरान

Viral Bike Video: पुलिस फोर्स ने एक छोटी उम्र के लड़के को बाइक के साथ पकड़ा था, जो उसमें छिपाकर शराब की तस्करी कर रहा था. शराब छिपाने की जगह देखकर सब हैरान रह गए.

Viral Video: बाइक की टंकी में दारू तो पेट्रोल कहां था? तस्करी करने वाले लड़के का दिमाग देख जवान भी है�रान

Bike Video: मोटरसाइकिल के पेट्रोल टैंक में शराब भरकर स्मगलिंग कर रहा था लड़का.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Ajab Gajab Video- आपने हाल ही में बेहद चर्चित रही फिल्म 'पुष्पा' में स्मगलिंग के अनूठे आइडिया देखे होंगे. असल जिंदगी में भी पुष्पा जैसा ही स्मगलिंग का एक अनूठा तरीका सामने आया है. इस स्मगलिंग का वीडियो देखकर आपका भी दिमाग ठीक वैसे ही चकरा जाएगा, जिस तरह स्मगलिंग कर रहे लड़के को पकड़ने के बाद उसकी बाइक की तलाशी लेने पर पुलिस फोर्स के जवानों का दिमाग चक्कर खा गया. बाइक के पेट्रोल टैंक में शराब भरकर स्मगल करने का यह वीडियो देखकर आप भी पूछने लगेंगे कि टंकी में दारू है तो फिर पेट्रोल कहां है? 

वीडियो देखकर ही पता लगेगा कि पेट्रोल कहां था

इंस्टाग्राम पर @Ghantaa नाम के अकाउंट से शेयर किए गए वीडियो में एक बजाज पल्सर बाइक के साथ एक छोटा लड़का दिख रहा है, जिसे कुछ पुलिसकर्मियों ने घेर रखा है. देखने में यह वीडियो नक्सलप्रभावित क्षेत्र का लग रहा है, जहां पुलिसकर्मी भी CRPF जवानों की तरह आर्मी जैसी ड्रेस पहनते हैं. पुलिसकर्मी उस लड़के से पूछताछ कर रहे हैं, जिसमें वह शराब की स्मगलिंग की बात स्वीकार करता है. शराब कहां है पूछने पर लड़का बाइक का पेट्रोल टैंक खोलकर दिखाता है, जिसमें ऊपर तक शराब भरी हुई है. लड़का बताता है कि वह यह शराब पेट्रोल टैंक से इंजन तक तेल पहुंचाने वाली टोंटी के जरिए निकालकर लोगों को बेचता है. इस पर पुलिकर्मियों का दिमाग चक्कर खा जाता है कि यदि पेट्रोल टैंक में शराब भरी है तो फिर पेट्रोल कहां है? वे यही सवाल लड़के से करते हैं, तो वह बाइक की बैठने की सीट खोलकर अंदर मौजूद जगह पर बनाई छोटी सी पेट्रोल टंकी दिखाता है, जिसका पाइप इंजन में गया हुआ है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ghantaa (@ghantaa)

बेहद वायरल हो रहा है ये वीडियो

सोशल मीडिया पर बुधवार को दोपहर 12 से 1 बजे के बीच अपलोड किए गए इस वीडियो को महज एक घंटे में ही 6 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 34 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. इस पर यूजर जमकर फनी कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, मानव विकास. दूसरे यूजर ने लिखा, पुष्पा राज अल्ट्रा प्रो मैक्स गॉड लेवल. तीसरे यूजर ने लिखा, समझ नहीं आ रहा पकड़ा कैसे गया. चौथे यूजर ने लिखा, टेलेंट बहुत है इंडिया में. पांचवे यूजर ने लिखा, दारू ऐसे ले जाओ कि चार लोग पकड़कर तारीफ करें और फिर हड्डी तोड़ें. आप भी वीडियो को देखकर बताइए कि आपके दिमाग में इस लड़के के लिए क्या ख्याल आ रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement