Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Dog Attack Video: गाजियाबाद में बच्चे पर कुत्तों के हमले का वीडियो वायरल, नोएडा की पॉश सोसाइटी में भी बच्चे को काटा

Dog Attack On Child: गाजियाबाद की पॉश सोसाइटी में कुत्तों ने एक बच्चे को बाकायदा घेरकर हमला किया. ग्रेटर नोएडा वेस्ट की अजनारा होम्स सोसाइटी में भी आवारा कुत्ते ने बच्चे को काटा है.

Viral Dog Attack Video: गाजियाबाद में बच्चे पर कुत्तों के हमले का वीडियो वाय�रल, नोएडा की पॉश सोसाइटी में भी बच्चे को काटा

Ghaziabad Viral Video: गाजियाबाद की राजनगर एक्सटेंशन में बच्चे पर हमला करते कुत्ते.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Dog Attack Video- दिल्ली-NCR की पॉश सोसाइटियों में लाखों रुपये महीने सिक्योरिटी पर खर्च करने के बावजूद जिंदगी खतरे में है. पालतू ही नहीं आवारा कुत्ते भी इन सोसाइटियों में मुसीबत बन रहे हैं. गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन की पॉश सोसाइटी के अंदर एक बच्चे पर 5-6 कुत्तों के झुंड ने हमला करके बुरी तरह घायल कर दिया है. इस हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उधर, ग्रेटर नोएडा वेस्ट की भी एक नामी सोसाइटी के अंदर खेल रहे बच्चे को आवारा कुत्ते ने काट लिया है. इन घटनाओं के बाद लोगों में प्रशासन की तरफ से आवारा कुत्तों के खिलाफ कोई अभियान नहीं चलाने को लेकर नाराजगी सामने आई है.

डिलीवरी बॉय नहीं आता तो बच्चे को मार देते कुत्ते

राजनगर एक्सटेंशन की सोसाइटी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक बच्चा सोसाइटी कैंपस में पार्किंग के पास दिखाई दे रहा है, जो सामने खड़े 5-6 आवारा कुत्तों को देखकर अचानक ठिठक जाता है. इसके बाद कुत्ते उसे चारों तरफ से घेर लेते हैं और हमला कर देते हैं. इसी दौरान सोसाइटी में कोई सामान पहुंचाने आया एक डिलीवरी बॉय वहां पहुंच जाता है और कुत्तों को घायल कर देता है. हालांकि तब तक बच्चा बुरी तरह घायल हो जाता है. लोग कह रहे हैं कि यदि डिलीवरी बॉय समय पर नहीं आता तो कुत्तों का झुंड बच्चे को मार देता.

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की अजनारा होम्स सोसाइटी में बच्चे को कुत्ते ने काटा

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की अजनारा होम्स सोसाइटी (Ajnara Homes Society) में भी एक बच्चे को कुत्ते ने काट लिया है. सोसाइटी के E-1003 फ्लैट में रहने वाला 8 साल का विवान शनिवार सुबह बास्केटबॉल खेलने के लिए कैंपस में ही बने कोर्ट में गया था. इसी दौरान कुत्तों के झुंड ने उसे नोच लिया. मौके पर मौजूद लोगों ने किसी तरह उसे कुत्तों से छुड़ाया, लेकिन तब तक उसका एक हाथ कुत्ते जख्मी कर चुके थे. विवान को तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे इंजेक्शन लगाया गया है.

नोएडा हो या गाजियाबाद, आवारा कुत्ते नहीं पकड़ रहा प्रशासन

इन दोनों ही घटनाओं के बाद लोगों में आक्रोश का माहौल है. राजनगर एक्सटेंशन के लोगों ने कहा है कि उनके यहां कई सोसाइटी में आवारा कुत्तों का आतंक है, लेकिन ना तो अपार्टमेंट ऑनर्स एसोसिएशन सुन रही हैं और ना बिल्डर ही मेंटिनेंस टीम को अलर्ट कर रहे हैं. नगर निगम भी कुत्ता पकड़ने के नाम पर खानापूर्ति ही कर रहा है. ग्रेटर नोएडा वेस्ट के लोगों ने भी जिला प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया है.उनका कहना है कि अजनारा होम्स सोसाइटी में पहले भी कई बार कुत्ते हमले कर चुके हैं, लेकिन सोसाइटी प्रबंधन कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है. नोएडा प्राधिकरण से से भी कई बार शिकायत की गई है, लेकिन प्राधिकरण की कुत्ता पकड़ने वाली टीम वैन लेकर आने के बाद महज 10 मिनट में खानापूर्ति करके वापस चली जाती है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement