Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Snake in Bathroom: बाथरूम में शॉवर पर बैठा दिखा 6 फुट लंबा अजगर, शख्स की पड़ी नजर तो उड़ गए होश

Python in Australia: ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड में एक शख्स के बाथरूम से अजगर बैठा था, जिसे देख वह डर के मारे कांप गया था.

Snake in Bathroom: बाथरूम में शॉवर पर बैठा दिखा 6 फुट लंबा अजगर, शख्स की पड़ी नजर तो उड़ गए होश

Snake in Bathroom

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सांप एक ऐसा जीव है कि अगर वो सामने आ जाए तो लोगों के पसीने छूट जाते हैं. सांप को इंसानों के लिहाज से सबसे खास जीव माना जाता है लेकिन आप सोचिए कि आप बाथरूम में नहाने जाएं और आपके शावर के ऊपर आपको सांप लटका दिखा. कुछ ऐसी ही ऑस्ट्रेलिया के एक शख्स के साथ हुआ और शख्स बाथरूम के अंदर घुसा तो उसे वहां एक 6 फुट लंबा अजगर दिखा. जिसे देख शख्स डर गया.

जानकारी के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया के क्वीन्सलैंड में एक घर के बाथरूम से 6 फुट का अजगर मिला है. यहां एक व्यक्ति जैसे ही अपने बाथरूम में घुसा, उसे शावर के ऊपर बैठा एक पायथन नजर आया जो वहां सुस्ता रहा था. सांप इतना विशाल था कि शख्स के होश उड़ गए. उसने तुरंत ही गोल्ड कोस्ट स्थित सांप पकड़ने वाली एक संस्था, हडसन स्नेक कैचिंग को फोन मिलाया.

यह भी पढ़ें- King Cobra Viral Video: पकड़ा गया 16 फीट का King Cobra, छिपने की जगह देख घबरा जाएगा दिल

यह भी पढ़ें- लगातार 5 दिन तक डांस करके भारतीय लड़की ने बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, गिनीज बुक में दर्ज हो गया नाम

शावर के ऊपर बैठा था सांप

बता दें कि जैकसन ने सिर्फ 30 सेकेंड के अंदर सांप को पकड़ लिया पर उसे ऐसा मेहसूस हुआ कि वो वहां से हटाए जाने से बहुत खुश नहीं है. रिपोर्ट्स के अनुसार सांप ऑस्ट्रेलिया की ठंड से बचने के लिए बाथरूम के लैंप के नीचे आकर बैठा था. जैसे ही जैकसन हटाने चला, वो उसे काटने की कोशिश करने लगा.

यह भी पढ़ें- सीएम एकनाथ को बताया आदिपुरुष का हनुमान, पुलिस ने मांग लिया नंबर, अब यूजर की बोलती बंद  

पहले भी मिल चुके हैं सांप

माना जा रहा है कि सांप छत के रास्ते घर के अंदर आ गया था. गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया के लोगों के लिए सांपों का घर में घुसना नई बात नहीं है. पहले भी ऐसे कई वीडियोज ऑस्ट्रेलिया से वायरल हुए हैं जिसमें सांप उनके घरों के अंदर घुसते हुए नजर आया है. कुछ दिनों पहले भी खबर आई थी कि ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड में एक महिला अपने बिस्तर में 6 फुट के जहरीले सांप को दुबका हुआ देखकर दंग रह गई.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement