Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नाग-नागिन का जोड़ा कर रहा था डांस, ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला, वीडियो वायरल

Viral Snake Video: बिजनौर में मानसून के सीजन में तराई के इलाके में खूब सांप निकलते हैं. बताया जा रहा है कि नाग-नागिन के जोड़े की हत्या करने वाले शिकारी हैं, लेकिन इसकी पुष्टि नहीं हुई है.

नाग-नागिन का जोड़ा कर रहा था डांस, ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला, वीडियो वायरल

Bijnor में नाग-नागिन के जोड़े की बेदर्दी से हत्या कर दी गई है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Uttar Pradesh Viral Video- उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में नाग-नागिन के जोड़े की हत्या करने का जघन्य मामला सामने आया है. घटना बिजनौर जिले के काशीरामपुर गांव की बताई जा रही है, जहां खेत में मौजूद नाग-नागिन के जोड़े पर कुछ युवकों ने हमला कर दिया और उन्हें भाले की नोंक से बींधकर मार डाला. नाग-नागिन की हत्या का वीडियो किसी ने अपने मोबाइल फोन से बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. अभी तक इस मामले में पुलिस या वन विभाग की तरफ से किसी तरह की कार्रवाई नहीं की गई है. 

प्रेमलीला में मग्न था नाग-नागिन का जोड़ा

बिजनौर के थाना मंडावली इलाके के गांव कासिमपुर की राजगढ़ रेंज के एक खेत में सोमवार को नाग और नागिन का जोड़ा निकला था. यह जोड़ा प्रेमलीला में मग्न था. इसी दौरान गांव में खबर फैल गई, जिसके बाद गांव के लोग नाग-नागिन का प्रेम नृत्य देखने के लिए खेत में पहुंच गए. बताया जा रहा है कि इसी दौरान कुछ युवक भाले लेकर वहां पहुंचे और नाग-नागिन पर हमला कर दिया. ग्रामीणों ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उन्होंने धमकी देकर सभी को वहां से भगा दिया. इसके बाद उन्होंने भाले से नाग-नागिन के फन कुचलकर उन्हें मार डाला और भाले की नोंक पर लटकाकर गांव की गलियों में ले आए.

क्या दिख रहा है वायरल वीडियो में

युवकों के इस जघन्य कृत्य के दौरान किसी ने उनका वीडियो बना लिया, जिसमें वे नाग-नागिन को जमीन पर भाले से कुचल रहे हैं और इसके बाद भाले की नोंक पर उन्हें लटकाकर सभी को दिखा रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. बताया जा रहा है कि नाग-नागिन की हत्या करने वाले युवक शिकारी थे, जो सांप की खाल के लिए उन्हें मारते हैं. ग्रामीणों ने इसकी शिकायत पुलिस और वन अधिकारियों से भी की है, लेकिन शुक्रवार सुबह तक इस मामले में किसी तरह की कार्रवाई की सूचना नहीं मिली है.

यहां देखें वीडियो-

 

मानसून में जमकर निकल रहे हैं बिजनौर में सांप

मानसून सीजन में बिजनौर जिले में बाढ़ आ जाने के कारण जमकर सांप दिखाई दे रहे हैं. गंगा नदी की तराई का इलाका होने के कारण यहां के जंगलों में सांपों की संख्या खूब है, जो बारिश और बाढ़ का पानी बिलों में भर जाने के कारण ऊपर निकल आते हैं. इस दौरान यहां सांप के काटने की घटनाएं बढ़ जाती हैं. साथ ही यह महीना नाग-नागिन का 'मेटिंग पीरियड' भी माना जाता है. इस कारण बिजनौर में सांप के जोड़े दिखने की घटनाएं भी खूब होती हैं. जून महीने में ही जिले के नूरपुर इलाके में नाग-नागिन के प्रेमालाप का वीडियो जमकर वायरल हुआ था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement