Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Train Fight Video: दिल्ली मेट्रो के बाद कोलकाता लोकल में भिड़ी महिलाएं, चप्पलबाजी का Video देख लोग दंग

Womans Fight Video: कुछ दिन पहले Delhi Metro में महिलाओं की आपस में लड़ाई का वीडियो जमकर वायरल हुआ था. अब ऐसा वीडियो कोलकाता से सामने आया है.

Train Fight Video: दिल्ली मेट्रो के बाद कोलकाता लोकल में भिड़ी महिलाएं, चप्पलबाजी का Video देख लोग दंग

kolkata Train Fight Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Kolkata Viral Video- ट्रेन के अंदर सफर करते समय टाइमपास के लिए लोग वीडियो बनाने में खूब दिलचस्पी दिखाते हैं. इसमें कई बार ऐसी घटनाएं रिकॉर्ड हो जाती हैं, जो वायरल हो जाती हैं. ऐसा ही एक वायरल वीडियो कुछ दिन पहले Delhi Metro का सामने आया था, जिसमें महिलाएं आपस में मारपीट कर रही थीं. अब ऐसा ही नजारा कोलकाता की लोकल ट्रेन में दिखा है. लोकल ट्रेन में महिलाओं के बीच चप्पल से आपस में जमकर मारपीट हुई है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. लोग जहां चटखारे लेकर वीडियो देख रहे हैं, वहीं लड़ने वाली महिलाओं पर तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं.

दनादन बरसाईं एक-दूसरे पर चप्पलें

कोलकाता की लोकल ट्रेन में महिलाओं के बीच मारपीट का वीडियो ट्विटर पर @Ayushihihaha नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में दिख रहा है कि ट्रेन के अंदर दो महिलाओं के बीच किसी बात पर बहस शुरू हो जाती है. बहस इतनी बढ़ती है कि एक महिला चप्पल निकालकर दूसरी पर दनादन बरसाना शुरू कर देती है. इस पर दूसरी महिला उस पर थप्पड़ बरसा देती है. इसी दौरान भीड़ में से एक ग्रीन ड्रेस वाली महिला आकर चप्पल मारने वाली महिला को लगातार कई थप्पड़ मारने लगती है. चप्पल मारने वाली महिला के साथ मौजूद लड़की को भी वह महिला थप्पड़ मारती है. इसके बाद भी ग्रीन ड्रेस वाली महिला चप्पल मारने वाली महिला को सीट पर बैठाकर उस पर मुक्के भी बजाने लगती है.

लोग कर रहे हैं ऐसे कमेंट
इस वीडियो को देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, पीटो आंटी और पीटो तो दूसरे यूजर ने लिखा, भीड़भाड़ वाले इलाके में ठीक से लड़ भी नहीं पाते. तीसरे यूजर ने लिखा, ट्रेन में मुफ्त WWE तो एक अन्य यूजर ने लिखा, प्रो-वर्जन ऑफ मुंबई लोकल. एक यूजर ने इस लड़ाई का पूरा कारण भी बताया है. उसने लिखा, कुछ नया नहीं है. कोलकाता ट्रेन में ऑफिस टाइम में लोग इतना फर्स्ट्रेटड हो जाते हैं कि टच भी करो तो चढ़ जाते हैं. जो चालाक और समझदार हैं, वो इसे अनदेखा करते हैं, लेकिन जो कोई रिएक्ट कर दे तो फिर यही होता है.

दिल्ली मेट्रो में दिखा था ऐसा नजारा

दिल्ली मेट्रो में भी कुछ दिन पहले महिलाओं के बीच फाइट का वीडियो वायरल हुआ था. दो महिलाओं के बीच सीट को लेकर हुई बहस के बाद झगड़ा शुरू हो गया था. वायरल हुए वीडियो में एक युवती ने पैर से चप्पल उतारकर दूसरी को ललकारा तो वह भी हाथ में पानी की स्टील बोतल लेकर उसकी तरफ बढ़ जाती है. इस पर दोनों के बीच बहस शुरू हो जाती है. बोतल वाली लड़की मेट्रो के इमरजेंसी माइक्रोफोन से मेट्रो सिक्योरिटी को शिकायत करती है. इस पर चप्पल वाली लड़की उसे रंडी कह देती है. इस पर दूसरी लड़की गुस्से में बोतल खोलकर उसके ऊपर पानी फेंक देती है. यहीं वीडियो खत्म हो जाता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement