Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Wedding Video: मेहंदी लगे हाथ में आतिशबाजी वाली पिस्टल, दूसरे में ट्रैक्टर का स्टेयरिंग, दुल्हन ने ली मंडप में ऐसी धांसू एंट्री

Madhya Pradesh Viral Video: ताजा वीडियो जबलपुर का है. इससे पहले मई में भी मध्य प्रदेश के बैतूल में काला चश्मा लगाकर ट्रैक्टर चलाती दुल्हन के मंडप पहुंचने का वीडियो वायरल हुआ था.

Viral Wedding Video: मेहंदी लगे हाथ में आतिशबाजी वाली पिस्टल, दूसरे में ट�्रैक्टर का स्टेयरिंग, दुल्हन ने ली मंडप में ऐसी धांसू एंट्री

Madhya Pradesh Viral Video: दुल्हन की शानदार एंट्री का वीडियो वायरल हो रहा है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Viral Bride Video- महंगी-महंगी कारों या हेलीकॉप्टर के बजाय किसान की पारंपरिक सवारी यानी ट्रैक्टर पर अपनी शादी में पहुंचने का ट्रेंड अब युवाओं के सिर चढ़कर बोल रहा है. दूल्हे ही नहीं इस ट्रेंड में दुल्हन भी बढ़चढ़ कर हिस्सा लेने लगी हैं. पिछले महीने मध्य प्रदेश में दुल्हन के काला चश्मा लगाकर ट्रैक्टर चलाते हुए मंडप में पहुंचने का वीडियो जमकर वायरल हुआ था. अब फिर एक दुल्हन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो मध्य प्रदेश के जबलपुर का है. इस दुल्हन ने भी ऐसे धांसू अंदाज में मंडप में एंट्री ली कि लोग भी देखकर दंग रह गए.

ऐसा दिखा वायरल वीडियो में धांसू अंदाज

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक दुल्हन हरे रंग के ट्रैक्टर पर सवार होकर मंडप में आती दिख रही है. उसके दोनों तरफ दो लड़के बैठे हैं, जो शायद दुल्हन के भाई हैं. दुल्हन ने ट्रैक्टर ड्राइवर की सीट पर बैठकर स्टेयरिंग पकड़ा हुआ था. इसी दौरान उसके मेहंदी लगे हाथ में बराबर में बैठा भाई आतिशबाजी वाली पिस्टल थमा देता है, जिसे वह फायर करने के अंदाज में ऊपर पकड़ लेती है. इसके बाद दुल्हन की अपने मंडप में ऐसी धमाकेदार एंट्री होती है कि देखकर घराती और बाराती, सब दंग रह जाते हैं.

मैरिज गार्डन से जयमाला स्टेज तक आधा किलोमीटर चलाया ट्रैक्टर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह वीडियो जबलपुर के जमुनिया गांव निवासी अखिल पटेल और दमोह निवासी शिवानी की शादी का है. बीए पास शिवानी के घर में ट्रैक्टर है और वे खेती-किसानी में अपने पिता का हाथ बंटाती हैं. वे अपनी ससुराल में भी खेती में हाथ बंटाना चाहती हैं. यही दिखाने के लिए उन्होंने अपनी शादी में ट्रैक्टर से ऐसी धांसू एंट्री ली. उनकी शादी के मंडप से जयमाला स्टेज करीब आधा किलोमीटर दूर दूसरी जगह सजाया गया था. शिवानी मैरिज गार्डन से जयमाला स्टेज तक खुद ट्रैक्टर चलाकर पहुंची. उनकी ऐसी एंट्री देखकर दूल्हे के परिवार ने भी कहा है कि हमारे घर बहू नहीं बेटी आई है. 

बैतूल में काला चश्मा लगाकर ट्रैक्टर चलाती पहुंची थी दुल्हन

बैतूल में 27 मई को भी एक दुल्हन अपनी शादी में ट्रैक्टर चलाकर पहुंची थी. लाल जोड़ा पहने दुल्हन लाल ही ट्रैक्टर पर सवार थी. रात में भी उसने स्टाइलिश काला चश्मा लगाया हुआ था और बेहद मस्त अंदाज में उसने अपने विवाह मंडप में एंट्री ली थी. उस दुल्हन का वीडियो भी सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हुआ था. यहां तक कि कई मंत्रियोंं ने भी उसका वीडियो ट्वीट करते हुए बेटियों को उससे सीख लेने की सलाह दी थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement