Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Wedding Viral Video: दुल्हन की बहन ने किया बेहतरीन डांस, शादी पर आए सभी मेहमानों के उड़ाए होश

Viral Girl Dance: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक बेहतरीन परफॉर्मेंस देखने को मिल रही हैं. ऐसी ही एक परफॉर्मेंस एक शादी में दुल्हन की बहन ने दिखाई है, जो जमकर वायरल हो गई है.

Wedding Viral Video: दुल्हन की बहन ने किया बेहतरीन डांस, शादी पर आए सभी मेहमानों के उड़ाए होश

Viral Wedding Dance Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Girl Dance Video- पहले सेलीब्रेटी बनने के लिए सालों की मेहनत करनी पड़ती थी, लेकिन आजकल कोई जरा सा भी अच्छा हुनर दिखा दे तो सोशल मीडिया उसे रातोरात चर्चित बना देता है. कभी किसी की एक्टिंग तो कभी किसी के डांस का वीडियो आपको सोशल मीडिया पर वायरल होता दिखाई दे जाएगा. ऐसा ही एक लड़की के डांस का वीडियो (Girl Dance Video) आजकल सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें डांसर की बेहतरीन परफॉर्मेंस देखकर लोग दांतो तले अंगुली दबाने को मजबूर हो रहे हैं. खास बात ये है कि यह डांस वीडियो एक शादी (Wedding Dance Video) का है और वायरल हो रही लड़की दुल्हन की बहन है. 

क्या दिख रहा है वीडियो में

वीडियो को _mahek.muskan_ के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया गया है, जो वैडिंग कोरियोग्राफी का काम करती हैं. वीडियो में खुद मुस्कान ही मौजूद हैं, जिनकी बहन नेहा की शादी हो रही है. मुस्कान ने महरूम रंग की ड्रेस में वैडिंग फंक्शन के दौरान सजे स्टेज पर रांझना फिल्म के गाने पर बेहतरीन डांस दिखाकर सभी को अपना दीवाना बना लिया. वीडियो में एकतरफ मुस्कान के बेहतरीन डांस स्टेप्स दिख रहे हैं तो वहीं उनकी बहन नेहा, उनके पिता, उनकी सहेली और उनकी भाभी भी दिखाई गई हैं, जो मुस्कान के इस जोरदार डांस पर भावुक दिख रही हैं. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है, जब दुल्हन की बहन सरप्राइज परफॉर्मेंस देती है तो सब लोगों का रिएक्शन ऐसा होता है.

जमकर वायरल हो गया है वीडियो

यह वीडियो पिछले साल नवंबर में पोस्ट किया गया था, जो इंटरनेट पर इतने महीने बाद भी सनसनी मचाए हुए है. इस वीडियो को अब तक 47 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 6,200 से ज्यादा लोगों ने इस पर कमेंट किया है. इसे 4.38 करोड़ बार प्ले करके देखा जा चुका है. एक यूजर ने लिखा, दूल्हे के दोस्तों का रिएक्शन भी तो बताइए. एक महिला यूजर ने लिखा, मेरी फैमिली मुझे इस तरह स्लीवलैस लहंगा नहीं पहनने देती. कुछ यूजर ने उनके पिता की आलोचना वाले कमेंट किए हैं और कहा है कि ये उनके लिए प्राउड मूमेंट नहीं बल्कि शेमफुल मूमेंट होना चाहिए, जो बेटी को इस तरह सबके सामने नाचने दे रहे हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा, मेरे पिता मेरी हत्या कर देते.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement