Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मोबाइल कैमरे ने पहुंचाया टीचर बहू को जेल, बुजुर्ग सास को बेदर्दी से पीटने की Viral Video देखकर पहुंची पुलिस

Saas Bahu Fight Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को देखकर कई लोगों ने केरल पुलिस से शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी बहू को तलाशकर उसे जेल भेज दिया है.

मोबाइल कैमरे ने पहुंचाया टीचर बहू को जेल, बुजुर्ग सास को बेदर्दी से पीटने की Viral Video देखकर पहुंची �पुलिस

Kerala में बहू के सास को बुरी तरह पीटने का वीडियो वायरल हो गया है. (Photo- Video Grab)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Kerala Viral Video- केरल में एक बहू को अपनी सास को क्रूरता से पीटना और धक्का देना भारी पड़ गया है. बहू की यह हरकत मोबाइल कैमरे में रिकॉर्ड हो गई, जिसे किसी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. बहू की मारपीट का वीडियो देखकर कई लोगों ने इसकी शिकायत केरल पुलिस से कर दी. पुलिस ने तत्काल एक्टिव होते हुए कुछ ही घंटे में बहू और पीड़ित सास को ढूंढ निकाला. बहू को गिरफ्तार करने के बाद जेल भेज दिया गया है. यह पूरी घटना कोलम में आरोपी बहू के घर में हुई है. इस घटना का वीडियो देखकर सोशल मीडिया पर लोग बेहद नाराज हो रहे हैं और ऐसी बहू के खिलाफ बेहद सख्त एक्शन लिए जाने की मांग कर रहे हैं.

क्या दिख रहा है वीडियो में

सोशल मीडिया पर पोस्ट वीडियो में साफ दिख रहा है कि बहू ने बीमार दिख रहीं बेहद बुजुर्ग सास के बिस्तर पर बैठने को लेकर हंगामा खड़ा कर दिया. अपने 6-7 साल के बेटे के सामने ही बहू ने सास को पहले खूब डांटा और जब वो बिस्तर से उठने की कोशिश करने लगीं तो उन्हें पीछे से जोर का धक्का दे दिया. इससे सास मुंह के बल बेहद तेजी से नीचे फर्श पर जाकर गिरीं. इसके बावजूद सास उठकर अंदर के कमरे मे जाने लगीं तो बहू ने पीछे से उन्हें कई मुक्के भी लगाए. कैमरे के एंगल से लग रहा है कि उसे अंदर के कमरे में खड़ा कोई शख्स रिकॉर्ड कर रहा है, जिसे देखकर मारपीट कर रही बहू भी अचानक अपने मोबाइल से रिकॉर्डिंग करने लगती है. कई लोगों ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर केरल पुलिस को टैग करते हुए पोस्ट किया है. इसके बाद केरल पुलिस ने उन्हें रिप्लाई करके बताया है कि आरोपी महिला को 14 दिसंबर को ही गिरफ्तार कर लिया गया है.

बुधवार शाम की है घटना

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुधवार शाम को हुए इस मामले में गिरफ्तार की गई आरोपी बहू का नाम मंजूमोल थॉमस (37 वर्ष) है, जो थेवलाक्कारा एरिया के नादुविलाक्कारा में रहती है. उसे थेक्कूमभागोम पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उसकी पीड़ित सास का नाम एलियाम्मा वर्गीस है. बुजुर्ग महिला ने छावारा कम्युनिटी हेल्थ सेंटर में अपना इलाज कराया था, जिसके बाद वह अपने बेटे जैसीन और उसके दोस्त के साथ पुलिस स्टेशन पहुंची और शिकायत दर्ज कराई. आरोपी बहू के खिलाफ IPC की धारा 24 (माता-पिता का पालन-पोषण व कल्याण) और सीनियर सिटीजंस एक्ट व धारा 308 (घरेलू हिंसा) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

सोशल मीडिया पर भड़के हुए हैं लोग

इस पूरे वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर लोग बेहद भड़के हुए हैं. एक्स (पहले ट्विटर) पर यह वीडियो शेयर करते हुए सामाजिक कार्यकर्ता दीपिका नारायण भारद्वाज ने लिखा, बुजुर्गों के साथ दुर्व्यवहार की घटनाएं हमारे समाज में बहुत ज्यादा बढ़ गई हैं. कम से कम इतना तो कहा ही जा सकता है कि ऐसा व्यवहार दुख पहुंचाने वाला है. यदि यह महिला पहले से गिरफ्तार नहीं हुई है तो इसे गिरफ्तार किया जाना चाहिए. उन्होंने केरल पुलिस को टैग भी किया है. एक अन्य यूजर ने लिखा, ऐसी घटनाएं बढ़ नहीं रही हैं बल्कि पहले से हमारे समाज में मौजूद हैं. बस फर्क इतना है कि अब सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो जाते हैं. तीसरे यूजर ने लिखा, उनकी (बुजुर्ग की) आंखें कैमरा संभालने वाले को जिस तरह देख रही थीं, वह बहुत दर्दनाक था. वह मदद मांग रही थीं. कोई कितना क्रूर हो सकता है? बुजुर्गों पर? वही व्यक्ति जिसने उनके लिए सब कुछ किया है? 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement