Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बैंक में KYC के लिए गई थी महिला, अचानक बाल खोलकर नाचने लगी, वायरल हो गया वीडियो

SBI Bank में महिला KYC अपडेट के लिए गई थी लेकिन वह अचानक वहां अपने बाल खोलकर नाचने लगी. घटना का वीडियो वायरल हो रहा है.

बैंक में KYC के लिए गई थी महिला, अचानक बाल खोलकर नाचने लगी, वायरल हो गया वीडियो

Guna SBI Bank Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश के गुना जिले के एसबीआई की एक ब्रांच से एक मामला सामने आया है. यहां शुक्रवार को लाडली बहना योजना की KYC कराने आई एक महिला अचानक ही अजीबोगरीब हरकतें करने लगी. महिला ने अपने बाल खोले और वो अचानक नाचने लगी. लोगों का कहना है कि महिला को देवी आ गई थी. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, लाडली बहना योजना की KYC कराने के लिए गुना के आरोन की एसबीआई ब्रांच गई महिला अन्य लोगों के साथ एक लंबी लाइन में खड़ी थी. अचानक उस महिला ने अजीबो-गरीब हरकतें करना शुरू कर दिया. महिला ने अपने बाल खोले और वह नाचने लगी. महिला काफी तेजी से नाच रही थी. बताया जा रहा है कि महिला को देवी आ गई थी जिसके चलते उसने ऐसी हरकतें कीं.

यह भी पढ़ें- मरने के थोड़ी देर बाद ही जिंदा हो गई महिला, पूरी बात जान हैरान रह जाएंगे आप 

अजीब हरकतें करने लगी महिला

वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि महिला लाइन में से निकलती है और जोर-जोर से एप्ने हाथ उठाकर नाचने लगती है. महिला वह चीख-चीख कर कुछ बोलती भी है. इस दौरान महिला नाचते-नाचते अचानक जमीन पर गिर गई. महिला अपने हाथों को जोर-जोर से जमीन पर पटकती है और नाचने लगती है.

यह भी पढ़ें- 'जीने के हैं 4 दिन' गाने को ज्यादा ही दिल से ले गए ये युवक, बाइक पर स्टंट देख सिर पकड़ लेंगे आप

शिवराज सरकार की योजना के चलते बैंक में भारी भीड़

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की महत्वाकांक्षी लाडली बहना योजना की पहली किश्त 10 जून को महिलाओं के खाते में भेजी जाएगी. इसके लिए फॉर्म 30 अप्रैल तक भरे गए थे और लोगों से आपत्तियां मांगी गई थीं. इतना ही नहीं, जिन महिलाओं के बैंक खातों में आधार लिंक नहीं है, वह बैंक पहुंचकर खातों में आधार लिंक करा रही हैं.

यह भी पढ़ें- स्वीडन में होगी सेक्स चैंपियनशिप? जानिए क्या है इसकी सच्चाई

बता दें कि इस योजना के चलते ही KYC कराने के लिए रोजाना बड़ी संख्या में महिलाएं बैंक पहुंच रही हैं. अगर KYC नहीं होगी तो महिलाओं के खाते में पैसा नहीं आ पाएगा. ऐसे में यह महिला अचानक ही डांस करने लगी. हालांकि हम इस बात की पुष्टि नहीं करते हैं कि महिल KYC कराने ही आई थी या नहीं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement