Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Elon Musk के सस्पेंस भरे ट्वीट से दुनिया हुई हैरान, लिखा- अगर मैं रहस्यमयी तरीके से मर जाऊं तो...

ट्विटर के मालिक एलन मस्क (Elon Musk) के एक ट्वीट ने पूरी दुनिया को हैरान कर दिया है. एलन मस्क ने अपने ट्वीट में रहस्यमयी मौत का जिक्र किया है.

Elon Musk के सस्पेंस भरे ट्वीट से दुनिया हुई हैरान, लिखा- अगर मैं रहस्यमयी तरीके से मर जाऊं तो...

एलन मस्क

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Twitter को खरीदने के बाद से लगातार चर्चा में बने हुए अरबपति कारोबारी एलन मस्क के एक ट्वीट ने पूरी दुनिया को हैरान कर दिया है. इस ट्वीट में एलन मस्क ने अपनी 'रहस्यमयी मौत' की बात की है. एलन मस्क ने लिखा कि अगर मैं रहस्यमयी मौत मर जाऊं, तो यह काफी अच्छा होगा. एलन मस्क के इस ट्वीट में लगातार कॉमेंट्स की बौछार हो रही है.

अपने मजेदार ट्वीट्स के कारण अक्सर एलन मस्क चर्चा में रहते ही हैं. SpaceX के नए-नए कारनामों, टेस्ला कार की खूबियों और अब ट्विटर को खरीदने के बाद एलन मस्क इस समय दुनिया के सबसे चर्चित व्यक्तियों में से एक हैं. वह हर मुद्दे पर बेबाकी से राय रखते हैं और ट्विटर पर खूब सक्रिय भी रहते हैं. हालांकि, इस बार उनकी सक्रियता और उनके इस अजीबोगरीब ट्वीट ने लोगों को हैरान कर दिया है. लोग समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर एलन मस्क के इस ट्वीट का मकसद क्या है. 

भारतीय समय के अनुसार, एलन मस्क ने यह ट्वीट 9 मई को सुबह 6 बजकर 21 मिनट पर किया. सिर्फ़ एक घंटे में इस ट्वीट को 34 हजार से ज्यादा लोगों ने रीट्वीट, लगभग 10 हजार ने कोट ट्वीट और ढाई लाख से ज्यादा लोगों ने इस ट्वीट को लाइक किया है.

यह भी पढ़ें- Russia-Ukraine War: युद्ध के बीच नीलाम हुई राष्ट्रपति जेलेंस्की की खाकी टीशर्ट, बोली की कीमत सुनकर रह जाएंगे हैरान

मां ने एलन मस्क के ट्वीट पर दिखाया गुस्सा 
एलन मस्क के इस ट्वीट पर उनकी मां माए मस्क ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. माए मस्क ने एलन मस्क के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा है, 'यह मजाकिया नहीं था.' इसके साथ ही, माए मस्क ने गुस्से वाले दो इमोजी भी बनाए हैं.

यह भी पढ़ें- Jill Biden Visits Ukraine: ओलेना जेलेंस्की से मुलाकात के बाद बोलीं फर्स्ट लेडी, 'यूक्रेन के साथ हैं'

कई यूजर्स ने एलन के इस ट्वीट पर लिखा है, 'एलन आप इस तरह दुनिया से नहीं जा सकते हैं, अभी दुनिया को आपकी बहुत ज़रूरत है.' वहीं, कुछ यूजर्स इस ट्वीट को एलन मस्क का एक मजाक ही समझ रहे हैं और वे भी इस पर मजेदार ट्वीट्स कर रहे हैं.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement