Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फ्रांस में पत्नी के साथ छुट्टी मना रहे बाजवा को पड़ी गालियां, अफगानी शख्स ने सरेआम की बेइज्जती, देखें Video

Viral Video Qamar Javed Bajwa: शख्स ने अफगानिस्तान में हुई 2 लाख से ज्यादा मौतों के लिए कमर जावेद बाजवा और पाकिस्तान को जिम्मेदार ठहराया.

फ्रांस में पत्नी के साथ छुट्टी मना रहे बाजवा को पड़ी गालियां, अफगानी शख्स ने सरेआम की बेइज्जती, देखें Video

Qamar Javed Bajwa,

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा (Qamar Javed Bajwa) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक अफगानी शख्स बाजवा को सरेआम अपशब्द और गाली गलौज कर रहा है. यह वीडियो फ्रांस का बताया जा रहा है. दरअसल, बाजवा इन दिनों अपने पत्नी के साथ फ्रांस के पेरिस में छुट्टियां मना रहे हैं. उनके इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर खूब किरकिरी हो रही है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कमर जावेद बाजवा अपनी पत्नी के साथ सीढ़ियों पर बैठे हैं. तभी एक शख्स आता है और उन्हें गंदी-गंदी गालियां देना शुरू कर देता है. हालांकि ये शख्स वीडियो में नहीं दिखाई दे रहा. शख्स अफगानी भाषा में बाजवा को अपशब्द कहता है. इस दौरान बाजवा पुलिस बुलाने की धमकी देते रहे लेकिन अफगानी शख्स ने नहीं रुका. 

ये भी पढ़ें- 'नौकरी का डर मत दिखाइए, 10 सेकेंड में दे देंगे इस्तीफा', आंदोलन खत्म करने की रिपोर्ट्स पर बोले रेसलर्स  

शख्स ने अफगानिस्तान के लिए बाजवा को जमकर कोसा
अफगानी शख्स ने बाजवा और पाकिस्तान को अफगानिस्तान के हालात के लिए जमकर कोसा. उसने पाकिस्तान को अफगानिस्तान में हुई दो लाख से ज्यादा मौतों के लिए जिम्मेदार बताया और कहा कि अफगानिस्तान में जिहाद की मुहिम छेड़ने के लिए भी पाकिस्तान दोषी है. इस पर बाजवा यह कहते नजर आए कि अब वह आर्मी चीफ नहीं है. जब इतना कहने पर भी वह शख्स गाली गलौज करता नहीं रुका तो बाजवा पत्नी के साथ उठकर चल दिया. इसके बाद भी शख्स उनके पीछे-पीछे अपशब्द कहते चलता रहा.

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो
इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. पाकिस्‍तान के जर्नलिस्‍ट वकास ने भी इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. गौरतलब है कि बाजवा नवंबर 2022 में आर्मी चीफ के पद से रिटायर हो गए थे. उनकी जगह जनरल असीम मुनीर को पाकिस्तान का नया आर्मी चीफ बनाया गया था. हाल फिलहाल में इमरान खान ने बाजवा समेत नए आर्मी चीफ पर कई गंभीर आरोप लगाए थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement