Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लश्कर आतंकवादी के साथ नजर आए ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट अरशद नदीम, वीडियो हुआ वायरल

पेरिस ओलंपिक में जैवलिन थ्रो में पाकिस्तान के अरशद नदीम गोल्ड मेडल जीत इतिहास रच दिया है. हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो लश्कर आतंकी के साथ नजर आ रहे हैं.

Latest News
लश्कर आतंकवादी के साथ नजर आए ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट अरशद नदीम, वीडियो हुआ वायरल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पेरिस ओलंपिक में मेंस जैवलिन थ्रो में गोल्ड मेडल जीतकर पाकिस्तान के अरशद नदीम आजकल सुर्खियों में हैं. अरशद ने इस फाइनल में टोक्यो ओलंपिक के गोल्ड मेडलिस्ट और भारत के स्टार एथलीट नीरज चोपड़ा को हराकर गोल्ड अपनी झोली में डाल लिया है. हाल में उनका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैय्यबा में शामिल हारिस डार के साथ जश्न मनाते हुए दिख रहे हैं.

कौन है हारिस डार
अरशद नदीम का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो आतंकवादी हारिस डार के साथ नजर आ रहे हैं. ऐसे में लोग ये सवाल कर रहे हैं कि क्या अरशद नदीम को इस बात की जानकारी नहीं है कि उनके बगल में बैठा शख्स दुनिया के सबसे खतरनाक आतंकी संगठन में से एक लश्कर का हिस्सा है. बता दें कि हारिस डार मुस्लिम लीग पार्टी का जॉइंट सेकेटरी है. इतना ही नहीं, हारिस डार को संयुक्त राष्ट्र संघ ने भी कुख्यात आतंकवादियों की सूची में डाला है. आरोप है कि वो पाकिस्तान के फैसलाबाद से ताल्लुक रखता है और पाकिस्तान के कई इलाकों में आतंकी ट्रेनिंग कैंप लगाता है.


ये भी पढ़ें-Bangladesh News: हिंसा के बीच इस हिंदू मंदिर पहुंचे मुहम्मद यूनुस, जानें क्या है मंदिर का इतिहास   


वायरल हुआ वीडियो
ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतकर पाकिस्तान लौटे अरशद नदीम का जोरदार स्वागत और सम्मान हो रहा है. पाकिस्तान के नेताओं और अफसरों से लेकर अलग-अलग लोग और संस्थाएं उनका सम्मान कर रही हैं. इन सबके बीच उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसने अरशद के ठीक बगल में लश्कर का आतंकी हारिस डार बैठा हुआ है. अब लोग सोच रहे हैं कि ये वीडियो ताजा है या ओलंपिक के बाद का है. इसमें आतंकी हारिस डार लगातार अरशद को बधाई दे रहा है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement