Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

प्रदर्शनकारियों ने PM शेख हसीना के दफ्तर में लगाई आग, शेख मुजीबुर रहमान की तोड़ी मूर्ति, वीडियो हुआ वायरल

Bangladesh Political Crisis: बांग्लादेश में प्रदर्शनकारियों ने शेख मुजीबुर रहमान की मूर्ति को तोड़ दिया है. साथ ही पीएम शेख हसीना के ऑफिस को आग के हवाले कर दिया है.

Latest News
प्रदर्शनकारियों ने PM शेख हसीना के दफ्तर में लगाई आग, शेख मुजीबुर रहमान क��ी तोड़ी मूर्ति, वीडियो हुआ वायरल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Bangladesh Political Crisis: बांग्लादेश में आरक्षण के मसले पर शुरू हुआ विवाद अब बड़ी हिंसा में बदल चुका है. यहां हालात इतने बिगड़ गए हैं कि यहां की पीएम शेख हसीना ने प्रधानमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है. साथ ही उन्होंने देश छोड़कर भारत में शरण ली है. फिलहाल वो भागरत के अगरतला में हैं, कयास ये लगाएं जा रहे हैं कि वह भारत के रास्ते लंदन जा सकती हैं. 

लेकिन अभी भी बांग्लादेश में हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही हैं. परिस्थितियां इतनी बिगड़ चुकी हैं कि यहां पर लाखों लोग सड़को पर उतर आए हैं. प्रदर्शनकारियों ने पीएम शेख हसीना के ऑफिस में भी आग लगा दी है. इतना ही नहीं बांग्लादेश के संस्थापक शेख मुजीबुर रहमान की मूर्ति को भी तोड़ गिराया है. 


यह भी पढ़ें: जानें कौन हैं शेख हसीना, बांग्लादेश की 'आयरन लेडी' को क्यों छोड़ना पड़ा देश?


प्रदर्शनकारियों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में वह शेख मुजीबुर रहमान की मूर्ति तोड़ते हुए नजर आ रहे हैं. बांग्लादेश में दिन दहाड़े शेख हसीना का तख्ता पलट हो गया है. यहां तक कि प्रदर्शनकारियों ने पीएम शेख हसीना के घर पर भी धावा बोल दिया है. लोग उनकी किचिन में बिरयानी और चिकिन खा रहें हैं.

वहीं बांग्लादेश की विपक्षी पार्टी के BNP के लोग शेख हसीना की पार्टी आवामी लीग के सदस्यों-कार्यकर्ताओं को खोज-खोज के मार रहें हैं.  देश भर में अभी अराजकता का माहौल है. वहीं बांग्लादेश में कानून व्यवस्था की ये हालत देखते हुए बीएसएफ ने भारत-बांग्लादेश सीमा पर हाई अलर्ट जारी किया है.

 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement