Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Brazil में बड़ा Plane Crash, 62 लोगों की मौत, जानें कैसे हुआ ये दर्दनाक हादसा

इस दर्दनाक हादसे को लेकर ब्राजील के राष्ट्रपति लूला डी सिल्वा ने बताया कि इस हादसे में सभी यात्रियों की मौत हो चुकी है.

Latest News
Brazil में बड़ा Plane Crash, 62 लोगों की मौत, जानें कैसे हुआ ये दर्दनाक हादसा

ब्राजील प्लेन क्रैश.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

ब्राजील से एक बड़ी विमान दुर्घटना की खबर आ रही है. वहां के साओ पाउलो शहर के बाहरी क्षेत्र में एक विमान क्रैश हो गया है. इस विमान से कुल 62 लोग सफर कर रहे थे. सभी यात्रियों की मौत हो गई है. सीएनएन की खबरों के अनुसार ब्राजील की नागरिक सुरक्षा विभाग की तरफ से इसकी जानकारी दी गई है. साथ ही सूचित किया गया है कि इस दुर्घटना की जद में कई आवास भी आ गए, विमान का मलबा गिरने से वो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए हैं.

राष्ट्रपति ने एक्स पर दी जानकारी
इस दर्दनाक हादसे को लेकर ब्राजील के राष्ट्रपति लूला डी सिल्वा की तरफ से कहा गया है कि इस हादसे में सभी यात्रियों की मृत्यु हो चुकी है. उन्होंने इस दुखद घटना को लेकर सोशल मीडिया मंच एक्स पर लोगों को अनुरोध किया कि वो मृतकों के लिए एक मिनट का मौन धारण करें.

दो मिनट में 4000 फीट नीचे गिरा प्लेन, वीडियो हुआ वायरल
फ्लाइट रडार वेबसाइट की रिपोर्ट में बताया गया है कि दुर्घटना के वक्त विमान 17000 फुट की उंचाई पर मौजूद था. महज दो मिनट के भीतर ही वो 4000 फुट नीचे आ गया. इसके बाद से विमान जीपीएस सिग्नल नक्शे से गायब हो गया. तकनीकी खराबी को विमान हादसे के लिए जिम्मेदार माना जा रहा है. सोशल मीडिया पर इस विमान दुर्घटना के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. इन वीडियो में देखाजा सकता है कि कैसे विमान दुर्घटनाग्रस्त हो चुका है, और आग की लपटें और धुएं के गुबार से घिरा हुआ है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़े

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement