Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Zelensky News: यूक्रेन के राष्ट्रपति पर कॉल गर्ल्स का सनसनीखेज दावा, 'गे हैं जेलेंस्की, ड्रग्स पार्टी में पार्टनर के साथ पकड़े गए थे'

Zelensky Sting: यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोडीमीर जेलेंस्की के एक स्टिंग ऑपरेशन ने तहलका मचा दिया है. इस स्टिंग में पत्रकार जेम्स यंग के सामने एक कॉल गर्ल ने जेलेंस्की के गे होने का दावा किया है.

Zelensky News: यूक्रेन के राष्ट्रपति पर कॉल गर्ल्स का सनसनीखेज दावा, 'गे हैं जेलेंस्की, ड्रग्स पार्टी में पार्टनर के साथ पकड़े गए थे'

President Volodymyr Zelenskyy

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: यूक्रेन और रूस (Ukraine-Russia War) के बीच चल रहे युद्ध का अब तक नतीजा नहीं निकला है. हालांकि, इस बीच यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की के बारे में हुए एक स्टिंग ऑपरेशन ने अमेरिका समेत पश्चिमी देशों को हैरान कर दिया है. यूक्रेन में रिपोर्टिंग करने वाले पत्रकार जेम्स यंग के एक स्टिंग ऑपरेशन में कीव मेडिकल यूनिवर्सिटी की छात्रा रही दो लड़कियों ने कैमरे पर अपनी पहचान छुपाते हुए सनसनीखेज दावा किया है. दोनों लड़कियां यूक्रेन के हाई प्रोफाइल कॉल गर्ल्स रैकेट Onlyfans से जुड़ी हैं. कैमरे पर उन दोनों ने अपने असली नाम के बजाए जैसमीन और स्मेराल्डा बताया. दोनों से पत्रकार ने पहले तो उनके काम से जुड़े सवाल पूछे और फिर कहा कि क्या उन्होंने राष्ट्रपति जेलेंस्की को किसी पुरुष के साथ देखा था? इसके जवाब में दोनों लड़कियों का कहना है कि वह उन्हें शक की कोई गुंजाइश नहीं है, क्योंकि धोखा खाने वाली बात ही नहीं है. उनके साथ संबंध बनाने वाले जेलेंस्की ही थे. 

जैसमीन ने यूक्रेन के प्रेसिडेंट ऑफिस के प्रमुख आंद्रे यर्मक के साथ बेहद करीबी संबंध होने का दावा किया है. अपने दावे में दोनों लड़कियों ने राष्ट्रपति जेलेंस्की और उनके सलाहकार आंद्रे यर्मक को लेकर कई सनसनीखेज आरोप लगाए भी हैं. दोनों ने कहा कि यूक्रेन की हाई प्रोफाइल पार्टी में राष्ट्रपति और देश के बड़े पॉलिटिशयन आते थे. कई बार इन दावतों में यूरोपीय और अमेरिकी देशों के बड़े बिजनेसमैन भी होते थे. दोनों का कहना है कि जेलेंस्की को ऐसी ही एक हाई प्रोफाइल पार्टी में एक कमरे में दोनों ने जेलेंस्की को एक पुरुष के साथ देखा था. दोनों लड़कियों ने यूक्रेन के राष्ट्रपति पर गे होने का आरोप लगाया है.

यह भी पढ़ें: DNA TV Show: 92 साल की उम्र में गजब जज्बा, स्कूल जाकर कर रहीं पढ़ाई 

जेलेंस्की हाई प्रोफाइल ड्रग्स वाली पार्टी में जाने का किया दावा 
जैसमीन का कहना है कि एक हाई प्रोफाइल पार्टी में उसकी मुलाकात आंद्रे यर्दक के साथ हुई थी. बहुत जल्द दोनों करीब आ गए थे और यर्दक ने उसे कॉल गर्ल का काम छोड़ने के लिए कहा था. दोनों लड़कियों ने दावा किया कि 2021 में यूक्रेन के सत्ताधारी दल के कार्यक्रम में जेलेंस्की आए थे. उस पार्टी में किसी हॉलीवुड फिल्म की तरह हर ओर शराब, कोकीन, ड्रग्स फैला हुआ था. इसी दौरान दोनों ने यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की को आपत्तिजनक अवस्था में देखा था. वो किसी पुरुष के साथ समलैंगिक संबंध बना रहे थे. इस दावे ने पश्चिमी जगत में हलचल मचा दी है. 

यह भी पढ़ें: हिंदू बच्चे के सवाल नहीं बताने पर मुस्लिम बच्चे से लगवाया थप्पड़, हंगामे के बाद महिला टीचर गिरफ्तार

यूक्रेन में समलैंगिक संबंध अपराध नहीं हैं 
हालांकि, यूक्रेन में गे या लेस्बियन संबंधों को अपराध की श्रेणी में नहीं रखा गया है. यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की खुद को एलजीबीटीक्यू अधिकारों का समर्थक बताते हैं लेकिन कभी उन्होंने अपने समलैंगिक होने के बारे में कुछ नहीं कहा है. निजी जीवन में वह शादी-शुदा हैं और उनकी पत्नी की ओर से कभी उनके सेक्शुअल ओरिएंटेशन को लेकर बयान नहीं दिया गया है. हालांकि, जेलेंस्की पर पहले भी यह आरोप लग चुका है कि वह नशा करते हैं और उनके कई महिलाओं से संबंध रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement