Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पाकिस्तान में आटे के बाद अब कोल्ड ड्रिंक की लूट, मारामारी पर उतरे लोग, देखें ये वायरल Video

कोल्ड ड्रिंक (Cold Drinks) लूटने को लेकर स्थानीय लोग एक-दूसरे के साथ धक्का-मुक्की करने लगे. ये मामला पाकिस्तान के फैसलाबाद (Faisalabad) का है.

Latest News
पाकिस्तान में आटे के बाद अब कोल्ड ड्रिंक की लूट, मारामारी पर उतरे लोग, देखें ये वायरल Video

Viral Video 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

पाकिस्तान (Pakistan) की आर्थिक स्थिति किसी से छिपी हुई नहीं है. देश में कुछ समय पहले तक आटे को लेकर मारा-मारी हो रही थी. खबर ये है कि अब वहां कोल्ड ड्रिंग को लेकर झपटा-झपटी हो रही है. इसको लेकर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. दरअसल पाकिस्तान के फैसलाबाद में एक कोल्ड ड्रिंक से लदा हुआ ट्रक लाल बत्ती एक हादसे का शिकार हो गया. फिर क्या था, वहां नजदीक में रहने वाले लोगों के बीच कोल्ड ड्रिंक लूटने को लेकर होड़ मच गई. लोग अपने घरों से दौड़कर घटनास्थल पर पहुंचने लगे. कोल्ड ड्रिंक लूटने को लेकर एक-दूसरे के साथ धक्का-मुक्की करने लगे. ये मामला फैसलाबाद के चक नंबर 203 की है, वहां मौजूद राब छोटा मनवाला की घटना है. 

पाकिस्तान में आए दिन होती रहती है इस तरह की घटनाएं
सड़क पर बिखरे कोल्ड ड्रिंक देखते ही गुरबत झेल रहे स्थानीय लोगों की आंखों में चमक आ गई. वायरल हो रहे वीडियो में महिलाओं को भी कोल्ड ड्रिंक लूटने हुए देखा जा सकता है. लोग अपने झोले और गमछों में उसे समेटने लगे. लोगों के पागलपन को देखकर ट्रक का ड्राइवर फरार हो गया. उसे लगा होगा कि कहीं उसे भी न लूट ले. पाकिस्तान की आर्थिक स्थिति के बारे में तो जगजाहिर है कि देश कर्ज पर ही चल रहा है, नहीं तो एक दिन 
भी मुल्क नहीं चल पाएगा. आए दिन वहां टमाटर, आटा, चावल, सब्जी और कोल्ड ड्रिंक को लेकर लूट और मारामारी की स्थिति बनी रहती है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर पाने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement