Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Crime news: सैकड़ों बार अजनबियों से अपनी पत्नी का रेप करवाता रहा हैवान पति, कई बार तो HIV पीड़ितों ने भी बुझाई हवस

Paris: एक फ्रांसीसी महिला ने जब अपने साथ हुई हैवानियत का खुलासा किया तो लोगों की रूह कांप गई. इस केस महिला के पति ने अपनी ही पत्नी का करीब 100 बार अजनबियों से रेप करवाया.

Latest News
Crime news: सैकड़ों बार अजनबियों से अपनी पत्नी का रेप करवाता रह�ा हैवान पति,  कई बार तो HIV पीड़ितों ने भी बुझाई हवस
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Crime news: जब एक फ्रांसीसी महिला ने कोर्ट में अपने पति की करतूत और अपने साथ  हुई हैवानियत की दास्तां सुनाई तो कोर्ट रूम में उपस्थित लोगों की रूह कांप गई. दरअसल महिला  ने बताया कि उसका पति उसे नशीला पदार्थ दे कर अज्ञात पुरुषों से रेप करवाता था. हैरान कर देने वाली बात तो ये है कि ये शिलशिला पिछले 10 सालों से चल रहा था. 

महिला को जब इसके बारे में पता चला तो वह डर गई. महिला की उम्र 72 साल बताई जा रही है. इस महिला का नाम गिसेले पेलिकॉट है. दूसरी तरफ महिला के पति 71 वर्षीय डोमिनिक पेलिकॉट ने पुलिस के सामने स्वीकार किया है कि उसे अन्य पुरुषों को अपनी बेहोश पत्नी के साथ यौन संबंध बनाते देखकर संतुष्टि मिलती है.

आदालत में पेश किए गए दस्तावेज इस बात का सबूत हैं. इस मामले में कई प्रतिवादियों ने उनके खिलाफ लगे रेप के आरोप का विरोध किया है. उनका कहना है कि उनको लगता था कि ये सब कुछ सहमति से किया जा रहा है. वहीं पीड़िता का कहना है कि वह कभी भी इन यौन कृत्यों में शामिल नहीं थी. 


यह भी पढ़ें - 'क्या आरोपी को बेल दे दें?' कोलकाता रेप और मर्डर केस की सुनवाई के दौरान जज ने CBI को लगाई फटकार, जानें पूरी बात


गिसेले पेलिकॉट ने कहा कि आज वह कोर्ट में हर उस महिला का लिए लड़ रही है. 
जिसको बिना जाने नशा दिया जाता है और फिर लोग अपनी हवस का शिकार बताने हैं. फ्रांसीसी पत्नी को उसके पति ने कथित तौर पर नशीला पदार्थ दिया ताकि 70 से अधिक अजनबियों द्वारा उसके साथ रेप किया जा सके. इतना ही नहीं 6 बार तो HIV के मरीजों ने भी महिला के साथ हैवानियत की.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement