Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ISI Agent Killed: नेपाल में आईएसआई एजेंट की हत्या, वायरल हुआ वीडियो

ISI Agent Killed: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में ISI एजेंट जान बचाने के लिए भागता नजर आ रहा है. हालांकि हमलावर उसे मार देता है.

ISI Agent Killed: नेपाल में आईएसआई एजेंट की हत्या, वायरल हुआ वीडियो

नेपाल में आईएसआई एजेंट की हत्या

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत के पड़ोसी देश नेपाल के जरिए पाकिस्तान कई भारत विरोधी गतिविधियों को अंजाम देता है. भारत की खुफिया एजेंसियों की लगातार नेपाल में मौजूद ऐसे लोगों पर नजर भी रहती है जो एंटी इंडिया एजेंडे पर काम करते हैं. अब नेपाल से एक बड़ी खबर है. नेपाल में ISI एजेंट के तौर पर काम करने वाले एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, 19 सितंबर को नेपाल की राजधानी काठमांडू में ISI के एक एजेंट को उसके ठिकाने के पास दौड़ा-दौड़ाकर मारा गया है. लाल मोम्मद उर्फ मोहम्मद दर्जी नाम के इस एजेंट को किसने मौत के घाट उतारा यह जानकारी अभी क्लियर नहीं हो पाई है.

ISI एजेंट लाल मोहम्मद की हत्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  इस वीडियो में लाल मोहम्मद जान बचाने के लिए भागता नजर आ रहा है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, ISI एजेंट लाल मोहम्मद भारत में नकली नोटों की सप्लाई करता था. यह भारत में नकली नोटों की सप्लाई करने वाला सबसे बड़ा ISI एजेंट था. लाल मोहम्मद पाकिस्तान और बांग्लादेश के जरिए नेपाल पहुंचने वाले नकली भारतीय नोट प्राप्त करता और उन्हें भारत में सप्लाई करने के पूरे काम को देखता था. लाल मोहम्मद ने ISI को लॉजिस्टिक्स सपोर्ट में भी मदद की है और अंडरवर्ल्ड गैंगस्टर दाऊद इब्राहिम के डी-गैंग से भी उसके संबंध थे. इसके अलावा उसने कई ISI एजेंटों को भी शरण दी है.

पढ़ें- Kashmir: तुर्की ने जानबूझकर की 'गंदी हरकत', पाकिस्तान के पक्ष में किया यह काम

क्या कहता है वायरल वीडियो?
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में दिखाई दे रहा है कि ISI एजेंट लाल मोहम्मद काठमांडू के गोथार इलाके में अपने घर के बाहर लग्जरी कार से उतर रहा है.उसके कार से उतरते ही दो हमलावर उसके ऊपर फायरिंग कर देते हैं. इसके बाद लाल मोहम्मद खुद को बचाने के लिए अपनी कार के पीछे छिपने की कोशश करता है लेकिन इस दौरान हमलावर फायरिंग करते रहते हैं. वीडियो में यह भी दिखाई देता है कि लाल मोहम्मद की बेटी उसे बचाने के लिए अपने घर की पहली मंजिल से नीचे कूद जाती है. हालांकि जब तक वह अपने ISI एजेंट के पास पहुंचती है तब तक हमलावर उसे गोली मार देते हैं और वहां से भाग जाते हैं.

पढ़ें- Pakistan की वायुसेना को चीन से मिले छह J-10C फाइटर जेट्स, क्या भारत की बढ़ी चुनौती!

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement