Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gaza पर इजरायली सेना का एयरस्ट्राइक, स्कूलों पर किया हमला, 20 की मौत

इजरायल की सेना ने गाजा के दो बड़े शहरों पर हमला किया. इस हमले में करीब 20 लोगों का जान चली गई है, साथ ही कई लोग घायल भी हुए हैं.

Latest News
Gaza पर इजरायली सेना का एयरस्ट्राइक, स्कूलों पर किया हमला, 20 की मौत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

गाजा के दो बड़े शहरों पर इजरायली सेना ने हमला कर दिया. इस हमले में 20 लोगों का मौत हो गई है. ये हमला रविवार को हुआ.  पहला हमला मध्य गाजा के दीर अल बलाह शहर में हुआ. यहां आईडीएफ ने अल अक्सा अस्पताल के आसापास टेंट शिविर में जबरदस्त हवाई हमला किया. इसमें 4 फिलिस्तीनियों की मौत हुई है, साथ ही कई लोग घायल भी हुए हैं. 

स्कूल पर किया हमला
वहीं, दूसरा हमला उत्तरी गाजा के शेख राजवान में हुआ. आईडीएफ ने हमामा स्कूल को निशाना बनाया. इस भीषण हमले में 16 लोगों की मौत हुई, साथ ही करीब 21 लोग घायल हो गए हैं. हमले के बाद सभी घायलों को अस्पताल ले जाया गया. हमले के बाद हर तरफ चीख-पुकार मच गई. लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागते नजर आए.


ये भी पढ़ें-Bangladesh Violence: बांग्लादेश हिंसा में अब तक 100 लोगों की मौत, MEA ने जारी की एडवाइजरी   


इजरायल द्वारा किए गए ये हमले काफी भीषण थे. बता दें कि 7 अक्टूबर के बाद से गाजा में लगातार इजरायली हमले हो रहे हैं. रविवार को एक बार फिर इजरायली सेना ने अचानक एयरस्ट्राइक कर दिया, जिसमें 20 लोगों की जान चली गई. अब तक 10 महीने में करीब 40 हजार फिलिस्तीनियों की मौत हो चुकी है. वहीं, 23 लाख लोग बेघर हो गए हैं. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement