Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Israel Hamas War Latest News: गाजा पर लगातार बम बरसा रहा इजरायल, एक हजार से ज्यादा की मौत

Israel Hamas War Update: हमास और इजरायल के युद्ध में अभी तक 1100 लोगों की मौत हो चुकी है. दोनों तरफ से लगातार हमले जारी हैं.

Israel Hamas War Latest News: गाजा पर लगातार बम बरसा रहा इजरायल, एक हजार से ज्यादा की मौत

Israel Hamas War

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इजरायल और हमास के बीच तीसरे दिन भी संघर्ष जारी है. हमास के हमले के बाद इजरायल ने आक्रामक रवैया अपनाया है और हमास के आतंकियों का खात्मा करने की धमकी दी है. अब इजरायल ने लड़ाकू विमानों से हमला करना शुरू कर दिया है. दूसरी ओर हमास अभी भी ताबड़तोड़ रॉकेट हमले कर रहा है. रॉकेट हमलों और बमबारी में अभी तक 1100 से ज्यादा लोगों की जान चली गई है. अभी तक हजारों लोग घायल हो गए हैं. इजरायल में अभी तक 750 से ज्यादा लोग मारे जा चुके हैं. इसमें इजरायल के 57 सैनिक भी शामिल हैं. इजरायल ने दावा किया है कि उसने हमास के 400 आतंकी मार गिराए हैं.

इजरायल ने दावा किया है कि हमास के आतंकियों ने कई आम नागरिकों, बच्चों और महिलाओं का किडनैप कर लिया है. लापता लोगों की तलाश के लिए रविवार को इजरायली लोग सेंट्रल पुलिस स्टेशन पर जुटे और अपने परिजन और करीबियों के बारे में सवाल पूछे. इजरायल की सरकार ने कहा है कि कम से कम 100 लोग लापता हैं और हमास के आतंकियों ने इनका अपहरण किया है.

यह भी पढ़ें- 'मुझे मत मारो,'  हमास के आतंकियों सामने जान की भीख मांगती रही लड़की, देखें खौफनाक Video

इजरायल ने दी खुली धमकी
इजरायली सेना के प्रवक्ता ने कहा है कि यह उनके लिए 9/11 जैसा हमला है. इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने भी कहा है कि गाजा के आम लोग वहां से निकल जाएं क्योंकि अब हमास के आतंकियों को मिट्टी में मिलाया जाएगा. अभी तक के हमलों में फिलिस्तीन में 413 लोगों की मौत हो गई है.

यह भी पढ़ें- इजरायल पर आतंकी हमले में हमास की ईरान ने की है मदद, मिडिल ईस्ट में बढ़ेगा बवाल? 

इजरायल ने हवाई हमलों के साथ ही अब जमीनी हमले करने की तैयारी शुरू कर दी है. उसने पहले ही दिन इसे युद्ध बताया था. वहीं, हमास का कहना है कि उसने बड़ी कामयाबी हासिल की है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement