Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इस्तांबुल के नाइट क्लब में भीषण आग लगने से 29 लोगों की मौत, कई घायल

Istanbul Night Club Fire: तुर्की के इस्तांबुल के नाइट क्लब में भीषण आग लग गई. इस घटना में अबतक 29 लोगों की मौत होने की खबर मिली है.

Latest News
इस्तांबुल के नाइट क्लब में भीषण आग लगने से 29 लोगों की मौत, कई घायल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

तुर्की के इस्तांबुल में एक बड़ा हादसा हो गया. यहां एक नाइट क्लब में आग लग गई. आग की चपेट में आकर अबतक 29 लोगों की मौत होने की खबर मिली है. हादसे में कई लोग घायल भी बताए जा रहे हैं.  इसके साथ ही आग लगने की वजह का पता लगाया जा रहा है. इस्तांबुल के गवर्नर कार्यालय ने बताया है कि शहर के बीचों बीच स्थित एक नाइट क्लब में मरम्मत का काम चल रहा था, इसी दौरान इस क्लब में आग लग गई. 

5 लोग हुए गिरफ्तार
जानकारी के अनुसार यह नाइट क्लब आवासीय गेरेटेपे जिले में स्थित 16 मंजिला इमारत के ग्राउंड फ्लोर पर बना हुआ है. इस हादसे की जांच कर रहे अधिकारियों ने अब तक पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. आपको बता दें कि आग इतनी भीषण थी कि इसे बुझाने में फायर ब्रिगेड को काफी समय लग गया. पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है, हालांकि अबतक आग लगने की वजह का पता नहीं चल पाया है.


ये भी पढ़ें-जो बाइडेन ने की थी भारतीय क्रू की तारीफ, Foxford Comics को नहीं पची ये बात, बनाया नस्लभेदी कार्टून


मामले से जुड़े अधिकारियों ने बताया कि मंगलवार को नाइटक्लब में रीनोवेशन का काम चल रहा था. इस दौरान क्लब में भीषण आग लग गई. इस हादसे में लगभग 29 लोगों की मौत हो गई. क्लब के प्रबंधकों समेत कई लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक, घटनास्थल पर कई अग्निशमन और चिकित्सा टीमों को भेजा गया है. अनुमान लगाया जा रहा है कि हादसे में मारे गए सभी लोग रीनोवेशन के काम में शामिल थे.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement