Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Japan Plane Crash: बेहद भयानक था हादसा, पीड़ित का अनुभव सुनकर कांप जाएगा कलेजा

Japan Plane Crash News in Hindi: जापान एयरलाइंस का एक विमान जब रनवे पर चढ़ रहा था तो उसमें से भयानक में आग की लपटें निकलते हुए देखी गई. इस हादसे के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

Latest News
Japan Plane Crash: बेहद भयानक था हादसा, पीड़ित का अनुभव सुनकर कांप जाएगा कलेजा
Japan Plane Crash
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जापान के टोक्यो में स्थित हनेडा एयरपोर्ट में मंगलवार को लैंडिंग के दौरान एक विमान के अंदर भीषण आग लग गई. जापान एयरलाइंस के जेट की तटरक्षक विमान के साथ संभावित टक्कर के बाद हादसा हुआ. इसके बाद हवाई अड्डे पर आपातकाल लागू कर दिया गया. एयरलाइन ने कहा कि जेट पर सवार सभी 379 यात्रियों और चालक दल को सुरक्षित निकाल लिया गया है. इस हादसे में बचे लोगों ने इस हादसे को भयानक बताया है. हादसे में बचे एक पीड़ित का अनुभव सुनकर आपका भी कलेजा कांप जाएगा. 

ब्रॉडकास्टर एनएचके पर मौजूद तस्वीरों में देखा जा सकता है कि विमान रनवे पर आगे बढ़ रहा था और उसके नीचे और पीछे से नारंगी रंग की आग की लपटें फूट रही थीं. एयरबस विमान में सवार सभी 367 यात्रियों को निकाल लिया गया है. इस बीच एक यात्री ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स (पहले ट्विटर) पर एक वीडियो शेयर कर अपना अनुभव बताया है. टीवी पर रनवे से विमान की जलती तस्वीरें दिखाए जाने के बाद यात्री विलियम मैनज़ियोन ने एक्स पर पोस्ट कर कहा कि हाय, मैं उस पर था. सभी लोग सुरक्षित हैं और वे हमें टर्मिनल पर ले जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: अजमेर दरगाह के पास गिरी 4 मंजिला इमारत, कई लोगों के दबे होने की आशंका

यात्री ने शेयर किया अपना अनुभव 

यात्री विलियम मैनज़ियोन ने बताया कि हर कोई सुरक्षित है, चालक दल ने पूरे विमान को जल्दी से खाली कर दिया था.इस हादसे के कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. बता दें कि जिजी समाचार एजेंसी ने बताया कि सोमवार को मध्य जापान में आए भीषण भूकंप के बाद बचाव प्रयासों में मदद के लिए तट रक्षक विमान रवाना होने वाला था. वीडियो में देखा जा सकता है कि विमान के रनवे पर उड़ान भरने के दौरान आग और धुएं का एक बड़ा विस्फोट दिखाई दिया. इसके बाद विंग के आसपास के क्षेत्र में आग लग गई. एक घंटे बाद के फ़ुटेज में दिखाया गया कि विमान पूरी तरह से आग में घिरा हुआ था. रिपोर्टों में कहा गया है कि विमान उत्तरी जापानी द्वीप होक्काइडो के साप्पोरो हवाई अड्डे से आया था.


देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement