Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

खालिस्तानी परमजीत सिंह पंजवड़ की हत्या, पाकिस्तान में घर में घुसकर मारी गई गोली

KCF Chief Killed: खालिस्तान समर्थक परमजीत सिंह पंडवड़ को गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई है. यह हमला पाकिस्तान के लाहौर में हुआ है.

खालिस्तानी परमजीत सिंह पंजवड़ की हत्या, पाकिस्तान में घर में घुसकर मारी गई गोली

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: खालिस्तान कमांडो फोर्स (KCF) के चीफ परमजीत सिंह पंजवड़ को पाकिस्तान में गोली मार दी गई है. घर में घुसकर गोली मारे जाने के बाद परमजीत सिंह की मौत हो गई. लाहौर के जौहर टाउन में रहने वाले परमजीत सिंह उर्फ मलिक सरदार के घर में दो अज्ञात लोग घुसे और गोलियां बरसा दीं. इस हमले में परमजीत सिंह के साथ रहने वाला एक और शख्स घायल हुआ है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

रिपोर्ट के मुताबिक, परमजीत सिंह जौहर कस्बे की सनफ्लावर सोसाइटी में रहता था. सुबह 6 बजे वह टहल रहा था. इसी वक्त दो लोग बाइक पर आए और उसपर गोलियां बरसा दीं. बता दें कि परमजीत सिंह भारत में ड्रोन के जरिए हथियार और नशीली चीजों की तस्करी के मामले में शामिल रहा है. वह साल 1986 में KCF में शामिल हुआ था.

यह भी पढ़ें- 'मणिपुर आग में झुलस रहा और PM गंदी फिल्म को प्रमोट कर रहे', ओवैसी का मोदी पर निशाना

जर्मनी में जा बसा था परमजीत का परिवार
परमजीत सिंह ने बाद में केसीएफ की कमान संभाल ली थी. वह पाकिस्तान भाग गया था जहां उसे शरण भी मिल गई थी. भाद में वह मोस्ट वॉन्टेड आतंकियों में शामिल है. कहा जाता है कि हेरोइन और हथियारों की तस्करी करके उसने केसीएफ को सक्रिय रखा है. एक तरफ पाकिस्तान की सरकार उसकी मौजूदगी से इनकार करती है, दूसरी तरफ उसकी पत्नी और बच्चे लाहौर से जर्मनी जा चुके हैं.

यह भी पढ़ें- राजस्थान में कांग्रेस को मिल गया चुनावी मुद्दा, BJP की बढ़ेगी टेंशन, जानिए कैसे

दरअसल, KCF नाम का यह संगठन भारत और पाकिस्तान समेत दुनिया के अलग-अलग हिस्सों में सक्रिय खालिस्तान समर्थक उग्रवादी गुटों को एकसाथ लाना चाहता है. केसीएफ का मकसद इनकी मदद से 'सिख होमलैंड' बनाने का है. इस संगठन की मौजूदगी, पाकिस्तान, कनाडा और ब्रिटेन में है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement