Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pakistan News: पाकिस्तान में इस हैवान ने की दरिंदगी की हद पार, बच्चों की हत्या कर उनका सिर पकाकर खाया 

Pakistan Crime News: पाकिस्तान में अपराध की एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. पुलिस ने एक शख्स को अरेस्ट किया है जिस पर आरोप है कि उसने बच्चों की हत्या कर उनका सिर पकाकर खाया है. 

Pakistan News: पाकिस्तान में इस हैवान ने की दरिंदगी की हद पार, बच्चों की हत्या �कर उनका सिर पकाकर खाया 

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान से एक शख्स की हैवानियत की खबर सामने आई है जिसे जानकर आपके रोंगटे खड़े हो सकते हैं. पंजाब प्रांत में मुज्जफरगढ़ से पुलिस ने एक शख्स को बच्चों की हत्या कर उनके साथ दरिंदगी करने के आरोप में अरेस्ट किया है. पुलिस जांच के मुताबिक इस आदमी को बच्चों के मांस खाने की लत लग गई थी और वह पहले तो बच्चों की निर्मम तरीके से हत्या करता था फिर उसके बाद उनके मांस को नोंच-नोंचकर खा जाता था. इस घटना के सामने आने के बाद लोग दहशत में हैं. दूसरी ओर मृतक बच्चों के माता-पिता के लिए यह दोहरे सदमे की तरह है. पुलिस फिलहाल मामले की डिटेल पड़ताल कर रही है. इसकी जांच भी हो रही है कि आरोपी ने पहले भी कभी कोई हत्या की वारदात को अंजाम दिया है या नहीं.

अराई न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, स्थानीय पुलिस ने बताया है कि पांच दिन पहले पंजाब प्रांत (Pakistan) के मुज्जरगढ़ शहर के खान गढ़ इलाके से तीन बच्चे गायब हो गए थे. माता-पिता ने जब बच्चों की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई तो पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू की. जांच की कड़ियां जुड़ती चली गईं और आखिरकार आरोपी को पकड़ने में पुलिस कामयाब हो सकी. पूछताछ में उसने तीनों बच्चों की हत्या और उनके सिर पकाकर खाने की बात कबूल की है. आरोपी के चंगुल से एक सात साल के बच्चे को छुड़ाने में भी पुलिस ने कामयाबी हासिल की है. 

यह भी पढ़ें: गाजा में 85% आबादी बेघर, बंधकों की मौत से इजरायल में बवाल  

चंगुल से छूटे बच्चे ने पुलिस को बताई खौफनाक घटना 
आरोपी के पास से सुरक्षित निकाले गए बच्चे अली हसन ने पुलिस को 3 बच्चों के मारे जाने की पुष्टि की. उसने बताया कि अब्दुल्ला (7 साला) और उसकी बहन हफ्जा की हत्या आरोपी ने की थी. इसके बाद उसने दोनों बच्चों का मांस भी पकाकर खाया और फिर उस मांस को पास के दरगाह के लोगों के बीच भी खैराती खाने के तौर पर बांटा था. पुलिस ने खेत से एक मृतक बच्चे के अवशेष बरामद किए हैं जबकि बाकियों की तलाश चल रही है. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल चाकू भी बरामद किया है.

आरोपी गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती 
स्थानीय मीडिया के मुताबिक, आरोपी फिलहाल अस्पताल में भर्ती है और उसकी हालत गंभीर बनी है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि पुलिस से भागने के चक्कर में उसे काफी चोटें आई हैं. फिलहाल जांच टीम मृतक बच्चों के अवशेष जुटाने की कोशिश कर रही है और अलग-अलग इलाकों में दबिश दी जा रही है. हत्या के बाद आरोपी जिस दरगाह गया था और मांस बांटा था वहां भी तफ्तीश की जा रही है.

यह भी पढ़ें: नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी कहीं हो तो नहीं जाएगी सच, समुद्र का सर्वे क्यों कर रहा चीन?   

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement