Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मेरे घर को पुलिस ने घेरा, शायद ये मेरा आखिरी ट्वीट हो', इमरान खान ने PAK पीएम पर साधा निशाना

Pakistan News: पाकिस्तान की पंजाब सरकार ने इमरान खान के जमान पार्क स्थित घर में 30 से 40 आतंकियों की छिपे होने का दावा किया है.

'मेरे घर को पुलिस ने घेरा, शायद ये मेरा आखिरी ट्वीट हो', इमरान खान ने PAK पीएम पर साधा निशाना

Imran khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान का मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं. पाकिस्तान की पंजाब सरकार ने आरोप लगाया कि इमरान खान ने जमान पार्क स्थित अपने घर में 30-40 आतंकियों को शरण दे रखी है. सरकार ने इमरान को 24 अल्टीमेटम दिया कि वह उन्हें पुलिस के हवाले कर दें नहीं तो कार्रवाई की जाएगी. सरकार के इस आरोप पर अब इमरान खान ट्विट कर पलटवार किया है. इमरान खान ने कहा कि मेरे घर को पुलिस ने घेर रखा है और शायद यह मेरा आखिरी ट्वीट हो.


इमरान खान ने पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर मेरे घर में 30-40 आतंकी हैं तो आकर ढूंढ लो. मुझे फंसाने के लिए पाकिस्तान में हिंसा और आगजनी क्यों करवा रहे हैं. इमरान ने आरोप लगाया कि मेरे और मेरी पार्टी के नेताओं के खिलाफ साजिश रची जा रही है. मुल्‍क की सबसे बड़ी जमात और फौज को आमने- सामने किया जा रहा है. यह सब सोची समझी साजिश के तहत हो रहा है.

पंजाब सरकार के सूचना मंत्री आमिर मीर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि लाहौर स्थित इमरान खान के घर में 30-40 आतंकवादियों ने शरण ले रखी है. सरकार के पास इन आतंकियों के छिपे होने के पुख्ता सबूत हैं. PTI अध्यक्ष को इन आतंकियों को पुलिस के हवाले कर देना चाहिए, वरना पुलिस अपना काम सख्ती से करेगी. उन्होंने कहा कि इन आतंकियों के बारे में उनके पास विश्वसनीय खुपिया रिपोर्ट है.

सरकार ने 24 घंटे का दिया अल्टीमेटम
आमिर मीर ने कहा कि पीटीआई अध्यक्ष इमरान खान एक साल से सेना को निशाना बना रहे हैं. इसके लिए वो आतंकियों के सहारा ले रहे हैं. एजेंसियां जियो-फेंसिंग इमरान के जमान पार्क में आतंकियों के मौजूदगी को ट्रेस करने में सक्षम रही है. उन्होंने सख्त लहजे में कहा कि आतंकियों को पुलिस के हवाले कर दिया जाए. इसके लिए पीटीआई को 24 घंटे का समय दिया जाता है.

ये भी पढ़ें- विदेशी साजिश, 10 साल की जेल और पत्नी को भी कैद,' पाकिस्तानी सेना से क्यों इतने डरे हैं इमरान खान?  

इमरान की गिरफ्तारी पर 31 मई तक बढ़ाई रोक 
वहीं, पाकिस्तान की एक अदालत ने पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ 9 मई के बाद दर्ज किसी भी मामले में उनकी गिरफ्तारी पर रोक के अपने आदेश को बुधवार को 31 मई तक बढ़ा दिया है. इस्लामबाद उच्च न्यायालय (आईएचसी) ने यह व्यवस्था तब दी जब सरकार के वकील ने तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के प्रमुख इमरान खान के खिलाफ दर्ज मामलों के बारे में सूचना देने के लिए और समय मांगा था. 

इमरान खान अदालत में मौजूद थे. अदालत उनके खिलाफ दर्ज सभी मामलों का ब्योरा मांगने की पीटीआई की अर्जी पर सुनवाई कर रही थी. इमरान की पार्टी का दावा है कि पीटीआई प्रमुख के खिलाफ देशभर में 100 से अधिक मामले दर्ज किए गए हैं.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान की संसद में उठी इमरान खान को फांसी देने की मांग, सुप्रीम कोर्ट के बाहर PDM का धरना

‘द डॉन’ अखबार की खबर के अनुसार अदालत ने सरकारी वकील के अनुरोध को मंजूर कर लिया और सुनवाई 31 मई तक स्थगित कर दी. इस्लामाबाद उच्च न्यायालय ने शुक्रवार को इमरान खान को बड़ी राहत देते हुए अल-कादिर ट्रस्ट भ्रष्टाचार मामले में उन्हें दो सप्ताह की सुरक्षात्मक जमानत दी थी और देश में कहीं भी दर्ज किसी भी मामले में पूर्व प्रधानमंत्री की 15 मई तक गिरफ्तारी पर रोक का आदेश दिया था. पाकिस्तान के उच्चतम न्यायालय ने अदालत परिसर से 9 मई को इमरान की नाटकीय तरीके से गिरफ्तारी को अवैध और गैरकानूनी करार दिया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement